Sonali Phogat Death Case: हरियाणा की बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Death) की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. इस मामले में गोवा पुलिस (Goa Police) लगातार छानबीन कर रही है. वहीं हत्या के मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान और सह-आरोपी सुखविंदर की पुलिस रिमांड को उत्तर गोवा के मापसा कोर्ट ने दो और दिनों के लिए बढ़ा दिया है.


बता दें कि कोर्ट ने सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और सुखविंदर (Sukhwinder) को गिरफ्तारी के बाद पहली बार 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा था, जिसे बाद में दो और दिनों के लिए बढ़ा दिया था. कुल 12 दिनों की पुलिस रिमांड की समाप्ति के बाद गोवा पुलिस ने सांगवान और सुखविंदर को गुरुवार को एक बार फिर अदालत के सामने पेश किया. 


पुलिस ने दो और दिनों की रिमांड क्यों मांगी?


पुलिस ने मापसा कोर्ट से आरोपियों की दो और दिनों के लिए पुलिस रिमांड (Police Custody) बढ़ाने की मांग की. कोर्ट ने पुलिस की मांग को स्वीकार कर लिया है. पुलिस रिमांड को बढ़ाने की मांग करते हुए पुलिस ने कहा कि गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा (Haryana) से कुछ दस्तावेजों को लेकर के बुधवार को ही लौटी है, जिसके बारे में सुधीर सांगवान से पूछताछ की जानी है. 


गोवा में हुई थी सोनाली फोगाट की मौत


गौरतलब है कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में मौत (Sonali Phogat Death In Goa) हो गई थी. उन्हें एक रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. सोनाली की मौत के मामले में गोवा पुलिस तफ्तीश कर रही है. 


परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा जोड़कर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को ड्रग की ओवरडोज देने की बात स्वीकार की है.


ये भी पढ़ें- Delhi Vehicle New Rules: अब पुरानी गाड़ियों को कबाड़ में रखने के लिए नहीं होंगे मजबूर, याद के तौर पर घर में रखने की मिली इजाजत


ये भी पढ़ें- Yakub Memon Grave: याकूब मेमन की कब्र को लेकर बढ़ा विवाद, पुलिस ने उखाड़ी LED लाइट्स, उद्धव ठाकरे पर BJP के गंभीर आरोप