Goa CM Pramod Sawant On Curlie Restaurant: बीजेपी (BJP) नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत से जुड़े गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट (Curlie Restaurant) पर बुलडोजर एक्शन को लेकर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Goa CM Pramod Sawant) ने कहा कि यहां पर ड्रग्स (Drugs) और अवैध कब्जों के लिए कोई जगह नहीं है. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि कर्लीज रेस्टोरेंट के ढांचे का बचा हुआ हिस्सा भी गिराया जाएगा. उन्होंने कहा कि एसआईटी (SIT) के पास आने वाले सभी मामलों पर कार्रवाई होगी. 


सीएम प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाली गोवा सरकार ने इससे पहले रेस्टोरेंट को सील कर दिया था. सीएम प्रमोद सावंत ने खुद मीडियो को बातचीत में बताया था कि उन्होंने कर्लीज रेस्टोरेंट को सील कर दिया है. बता दें कि कल सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कर्लीज रेस्टोरेंट के कुछ हिस्सों को गिराने का काम बीच में ही रोक दिया गया था.   


इसी रेस्टोरेंट में हुई सोनाली की मौत


कर्लीज नाम का यह रेस्टोरेंट उत्तरी गोवा के मशहूर अंजुना बीच पर स्थित है. मौत के कुछ घंटों पहले सोनाली फोगाट इसी रेस्टोरेंट में पार्टी कर रही थीं और आरोप है कि यहीं उन्हें ड्रग्स की डोज ड्रिंक में मिलाकर दी गई थी. सोनाली फोगाट की मौत के बाद से ही यह रेस्टोरेंट चर्चा में बना हुआ है. गोवा पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स समेत पांच लोगों को सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गिरफ्तार किया था. 


रेस्टोरेंट के मालिक को मिली जमानत


अदालत ने बाद में एडविन को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. कोर्ट ने एडविन को कुछ शर्तों को साथ जमानत दी. जमान की शर्तों के मुताबिक, एडविन मामले की जांच तक कर्लीज रेस्टोरेंट नहीं जा सकते. वहीं, कोर्ट ने एडविन को गोवा से बाहर जाने से पहले पुलिस से इसकी इजाजत लेने का निर्देश दिया. कोर्ट ने एडविन को जांच अधिकारी के बुलाने पर हमेशा उपलब्ध रहने का निर्देश भी सुनाया. 


पुलिस के मुताबिक, सोनाली फोगाट को इसी रेस्टोरेंट में ड्रग्स दी गई थी, जिसके बाद 23 अगस्त को उनकी मौत हो गई थी. पहले सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक माना जा रहा था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया था. बता दें कि सोनाली की मौत के मामले में उनके पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उसका एक साथी सुखविंदर मुख्य आरोपी हैं.  


इसे भी पढ़ेंः-


सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा एलान, कहा- जहां भी होगी AAP की सरकार, संविदा कर्मचारियों को करेंगे पक्का


Kangana Ranaut On Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, कहा- 'अयान मुखर्जी ने फूंक दिए 600 करोड़'