Budget Session 2024, Narendra Modi on Opposition: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के बजट सत्र से पहले विपक्षियों को आड़े हाथों लिया है. बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा है कि कुछ लोग आदतन हुड़दंग करते हैं. ऐसे हंगामा करने वाले लोगों को आत्मचिंतन करना चाहिए.


पीएम मोदी ने ये बातें बुधवार (31 जनवरी, 2024) सुबह बजट सत्र से पहले कहीं. नई दिल्ली में संसद भवन परिसर में मीडिया को संबोधित करते हुए वह बोले- हुड़दंग, नकारात्मकता और शरारतपूर्ण व्यवहार करने वालों को लोकतंत्र को चाहने वाले याद नहीं रखेंगे. उनके लिए यह बजट सत्र पश्चाताप का भी अवसर है.






विपक्षी सांसदों की ओर से पूर्व में सदन में शोर-शराबा कर कार्यवाही बाधित करने के मसले पर पीएम ने कहा- आदतन हुड़दंग करने का जिनका स्वभाव बन गया है और जो आदतन लोकतांत्रिक मूल्यों का चीरहरण करते हैं, ऐसे सभी सांसदों को आत्म निरीक्षण करना चाहिए. 


प्रधानमंत्री के मुताबिक, "हमें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का मार्गदर्शन मिलेगा. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अंतरिम बजट पेश करेंगी. नारी शक्ति की ताकत दिखेगी. देश लगातार प्रगति की नई-नई ऊंचाइयों को पार करता आगे बढ़ रहा है. सर्वस्पर्शी, सर्वांगीण और सर्वसमावेशी विकास हो रहा है और यह यात्रा जनता जनार्दन के आशीर्वाद से निरंतर जारी रहेगी."


देखिए, आदतन लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को लेकर पीएम ने और क्या कहा?: