मुंबईः नींद में चलने की आदत की वजह से कई बार इस आदत से जूझ रहे व्यक्ति को छोटी बड़ी चोटें आ जाती हैं कुछ इसी तरह का हादसा मुंबई के कलीना इलाके में हुआ जहां पर एक 24 साल के युवक ने अपनी नींद में चलने की आदत के चलते अपनी जान गंवा दी. वाकोला पुलिस की माने तो यह घटना बुधवार सुबह करीब 4:30 और 5:00 के बीच घटी, जब युवक चौथी मंजिल से नीचे गिर पड़ा. डायमंड कंपनी के मालिक ने अपने वर्कर्स को रहने के लिए कलिना की एक बिल्डिंग में फ्लैट भाड़े पर किया है जिसमें तेजस भी रहता था.


उस रात भी तेजस अपने दो से तीन दोस्तों के साथ फ्लैट में सो रहा था, तभी 4:00 बजे के करीब वह नींद में चलने लगा और नींद में चलते चलते उसका रुख फ्लैट की खिड़की की तरफ हो गया और खिड़की खुली होने के चलते तेजस उसी खिड़की से नीचे गिर गया.


पुलिस ने बताया कि वह जिस फ्लैट में रहता था वह फ्लैट बिल्डिंग के चौथी मंजिल पर है और जैसे ही तेजस जमीन पर गिरा वह लहूलुहान हो गया जिसके बाद उसे आनन-फानन में सांताक्रुज के वीएन देसाई अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान तेजस की मौत हो गई.


इस मामले में वाकोला पुलिस स्टेशन में एक्सीडेंटल डेथ रिकॉर्ड यानी कि एडीआर रजिस्टर्ड किया है और मामले की इंक्वायरी कर रही है मौत की खबर सुनते ही तेजस के माता पिता जो कि गुजरात के सूरत में रहते हैं, तुरंत ही मुंबई आ गए जिसके बाद पुलिस ने उनका और उस फ्लैट में रह रहे हैं दूसरे वर्कर्स के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए.


एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्टेटमेंट के दौरान तेजस के माता-पिता ने किसी पर भी संदेह प्रकट नहीं किया है ना ही उनके दोस्तों के स्टेटमेंट में किसी प्रकार की साजिश की बात सामने आई है. पुलिस ने बताया कि तेजस जिस खिड़की से गिरा वहां पर जाली नहीं लगी थी और यह बात सच है कि उसे नींद में चलने की आदत है.


एक्टर संदीप नाहर खुदकुशी केस में पुलिस ने उनकी पत्नी-सास के खिलाफ किया केस दर्ज


फिल्म धड़कन के 20 साल बाद मिले 'देव' और 'अंजली', लोगों ने अक्षय कुमार को किया याद