Bhaichung Bhutia President of HSP: दिग्गज फुटबॉलर बाईचुंग भूटिया (Bhaichung Bhutia) मंगलवार को 'हमरो सिक्किम पार्टी' के नए अध्यक्ष (Hamro Sikkim Party New President) निर्वाचित हुए. हमरो सिक्किम पार्टी के महासचिव बिराज अधिकारी (Biraj Adhikari) ने बताया कि एक राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान पार्टी नेताओं और सदस्यों ने सर्वसम्मति से 45 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान भूटिया को अध्यक्ष निर्वाचित किया. उन्होंने कहा कि एचएसपी (HSP) को भरोसा है कि भूटिया अब सिक्किम को वर्तमान भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाने में पार्टी का बेहतर नेतृत्व करेंगे.


'हमरो सिक्किम पार्टी' के महासचिव बिराज अधिकारी ने कहा कि पार्टी को भरोसा है कि भूटिया सिक्किम (Sikkim) को वर्तमान भ्रष्ट कुशासन से छुटकारा दिलाने और भविष्य में सत्ता में आने पर लोगों को एक पारदर्शी सरकार (Transparent Government) देंगे. 


बाईचुंग भूटिया ने दिलाया भरोसा


बिराज अधिकारी ने दावा किया कि बाईचुंग भूटिया भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी मजबूती से संभालेंगे. वहीं, बाईचुंग भूटिया ने कहा कि वह सिक्किम के लोगों की सेवा करने और उनकी आशाओं और आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने का प्रयास करेंगे. भूटिया ने आगे कहा कि हम सामाजिक समानता और न्याय (Social Equality and Justice) सुनिश्चित करने की दिशा में बिना रुके प्रयास करेंगे. 


हर निवासी के लिए अवसर पैदा करेंगे- भूटिया


'हमरो सिक्किम पार्टी' (Hamro Sikkim Party) के नए अध्यक्ष बाईचुंग भूटिया (Bhaichung Bhutia) ने कहा कि अपने राज्य की वास्तविक क्षमता को हासिल करने के मकसद से सिक्किम (Sikkim) के प्रत्येक निवासी के लिए कई अवसर पैदा करेंगे. भूटिया ने अपने तीन साल के कार्यकाल को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए निवर्तमान 'हमरो सिक्किम पार्टी' अध्यक्ष बीना बासनेट (Bina Basnett) को धन्यवाद दिया.


ये भी पढ़ें:


UP News: खिलाड़ियों का खाना शौचालय में रखने का मामला, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश


Congress President Election: क्या थरूर का भी होगा जितेन्द्र प्रसाद जैसा हाल, फिर दोहराया जा सकता है 22 साल पहले का चुनावी इतिहास