Grand Omaxe Society Noida: श्रीकांत त्यागी के मामले को लेकर आज ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) में नोएडा पुलिस (Noida Police) के खिलाफ नारे लगा गए हैं. सोसायटी के लोगों का आरोप कि सोसाइटी में 10 से 15 गुंडे आए थे. गुंडों में एक त्यागी का बाउंसर भी बताया जा रहा है. सोसाइटी के लोगों में पुलिस के खिलाफ खासी नाराजगी दिखी. महिला को अपमानित करने और गाली-गलौज करने के मामले में श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) फरार है. पुलिस लगातार त्यागी की तलाश कर रही है.


इस मामले को लेकर गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी से मांग करते हैं कि अधिकारियों पर कारवाई हो. मेरे लिए ये तस्वीर शर्म की बात है. बता दें कि, पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया था. आज अनु त्यागी को नोएडा पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ दिया. त्यागी का भाई, ड्राइवर और मैनेजर अभी भी पुलिस की हिरासत में हैं. उन सभी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर भी पुलिस तैनात है. 


बदसलूकी करने का वीडियो हुआ था वायरल


श्रीकांत त्यागी ने बीते शुक्रवार को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था. श्रीकांत त्यागी का फ्लैट भी इसी सोसायटी में है. महिला के साथ गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला सामने आया था. इस वीडियो में त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज के साथ-साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहा है. 


श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार


वीडियो के आधार पर नोएडा पुलिस ने त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. नोएडा पुलिस उसे गिरफ्तार करने भी गई थी, लेकिन इससे पहले ही वो फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी अनु त्यागी समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया था. श्रीकांत त्यागी ने अपनी कार पर फर्जी तरीके से यूपी सरकार भी लिखवा रखा है. इस मामले में पुलिस ने यूपी सरकार का लोगो इस्तेमाल को लेकर भी त्यागी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 


बीजेपी ने कहा हमसे कोई संबंध नहीं


श्रीकांत त्यागी खुद को बीजेपी का सदस्य बताता था. बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें भी सामने आईं. वहीं बीजेपी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी पार्टी का सदस्य नहीं है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी मामले का संज्ञान लिया है. त्यागी (Shrikant Tyagi) का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है. 


ये भी पढ़ें-


Shrikant Tyagi Viral Video: ड्राइवर पकड़ा गया, लेकिन श्रीकांत त्यागी अब भी पुलिस के शिकंजे से बाहर, छापेमारी जारी


Shrikant Tyagi Viral Video: श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को नोएडा पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ा, पति की गिरफ्तारी तक रहेगी नजर