Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर अब बड़े-बड़े खुलासे होने लगे हैं. कई ऐसी बातें सामने आ रही हैं जिनसे वहशीपन झलक रहा है. दिल्ली पुलिस को अपनी इस जांच में पता चला है कि आफताब श्रद्धा को मारने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के बाद भी एक मौज भरी जिंदगी जी रहा था. वह सिम बदल बदलकर नए-नए सोशल मीडिया अकाउंट बनाया करता था और नई-नई लड़कियों से दोस्ती करता था. 


इतना ही नहीं, दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है कि इनमें से कई लड़कियां उसके घर पर भी आ चुकी हैं. वह खुद लड़कियों से दोस्ती होने की बात कबूल चुका है. हालांकि, बंबल और टिंडर एप को लेकर पुलिस ने ऑथेंटिक जानकारी मांगी है. श्रद्धा की हत्या करने के बाद भी वह काफी नॉर्मल लाइफ जी रहा था और कई लड़कियों से मिलता भी रहा था. 


6 महीने पहले दिया था वारदात को अंजाम


आफताब ने इस वारदात को 6 महीने पहले अंजाम दिया था. इस मामले का खुलासा पुलिस ने 14 नवंबर को किया. पूरा मामला तब सामने आया जब श्रद्धा के एक दोस्त ने उसके गायब होने की आशंका जताई थी और उसे शक था कि श्रद्धा के साथ कुछ ठीक नहीं चल रहा है. श्रद्धा के पिता ने इस बात को गंभीरता से लिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 


आफताब को लेकर कई बातें आई सामने



  • आफताब को लेकर अब तक कई बातें सामने आई हैं. 18 मई यानी मर्डर वाले दिन श्रद्धा और उसके बीच घरेलू खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था. रोज-रोज के खर्च कौन देगा, इसे लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई थी, इसके बाद उसने श्रद्धा की हत्या कर दी. 

  • आफताब ने श्रद्धा को जान से मारने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े किए. इसके लिए उसने मीट काटने वाले हथियार का इस्तेमाल किया था. वह शरीर के टुकड़े कर उन्हें जंगल में फेंक दिया करता था. 

  • आफताब के फ्लैट के किचन में खून के धब्बे पाए गए. इसके साथ ही उसके फ्लैट से कुछ किताबें भी बरामद हुईं. यानी की आफताब को पढ़ने का भी शौक था. 

  • दिल्ली पुलिस को शव के कुछ टुकड़े मिल चुके हैं. आफताब लगातार पुलिस को भटकाने की कोशिश कर रहा है. यही वजह है कि पुलिस अब तक हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद नहीं कर पाई है. 

  • दिल्ली की साकेत कोर्ट ने राष्ट्रीय राजधानी की पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट करने की परमिशन दे दी है. जल्द ही आरोपी का नार्को टेस्ट कर सारी सच्चाई उगलवाई जाएगी. 


ये भी पढ़ें: 


Shraddha Murder Case: शव के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने जलाया था श्रद्धा का चेहरा, पुलिस को बताई ये वजह