Priyanka Chaturvedi Statement on WFI Chief: शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के उस दावे की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक महिला पहलवान को पिता के रूप में गले लगाया था. प्रियंका चतुर्वेदी ने बीजेपी सांसद की इस बात को 'बीमार और घृणित' बताया है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से टवीट करते हुए शिवसेना की राज्यसभा सांसद ने लिखा, 'बीमार और घृणित. वे अपनी शक्तिशाली पद का लाभ उठाते हुए एक पहलवान का शोषण करते हैं जो उसकी मदद लेने आई थी.' 


सांसद ने आगे लिखा, 'नहीं, आप किसी भी महिला को उसकी सहमति के बिना गले नहीं लगा सकते हैं और फिर इसे एक पिता के रूप में सही ठहराते हैं.' चतुर्वेदी ने आगे महिला और बाल विकास मंत्रालय पर भी निशाना साधा और लिखा कि इस व्यक्ति का बचाव जारी रखने के लिए बीजेपी को शर्म आनी चाहिए. बड़ी शर्म की बात है कि महिला और बाल विकास मंत्री अब भी बेशर्मी से चुप हैं.





बृजभूषण सिंह ने दिया था ये बयान
दरअसल प्रियंका ने एक वीडियो रिट्वीट किया है जिसमें WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह एक समाचार चैनल को इंटरव्यू देते हुए यह कह रहे हैं कि महिला पहलवान अपने पिता से बात करना चाहती थी, लेकिन मोबाइल फोन की कमी के चलते मैंने उसे अपना फोन इस्तेमाल करने के लिए अपने फोन की पेशकश की और उसकी बात कराई. बात करने के बाद मैंने उसे गले से लगा लिया, लेकिन जब वह असहज महसूस कर रही थी तो मैंने उससे कहा कि मैं उसे एक पिता की तरह गले लगा रहा हूं. 


बता दें कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट सहित भारत के शीर्ष पहलवान भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. पहलवानों ने बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.


ये भी पढ़ें: Shaista Parveen Absconding: लेडी डॉन शाइस्ता परवीन के बेहद करीबी से आज होंगे सवाल-जवाब, पुलिस रिमांड में है शौलत हनीफ