Sheena Bora Case: शीना बोरा हत्या मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) की अर्जी पर आज CBI स्पेशल कोर्ट (CBI Special Court) में सुनवाई हुई. कोर्ट ने CBI को आज उनका जवाब देने को कहा था. इंद्राणी मुखर्जी ने जेल से CBI डायरेक्टर और कोर्ट को एक पत्र लिखा था. जिसमें उसने कहा था जेल में उसे PI आशा कोरके मिली थी. आशा कोरके ने उसे जानकारी दी थी कि शीना बोरा ज़िंदा है और उसने उसे कश्मीर में देखा था. इंद्राणी के वकील ने बताया था कि इंद्राणी ने पत्र सीधा सीबाआई को लिखा है जिस कारण उन्हें पता नहीं कि इस पत्र में किन किन बातों का कैसे जिक्र किया गया है. उन्होंने कहा कि वो जब जेल जाएंगे तब भी इंद्राणी से इस मामले की जानकारी जुटा पाएंगे. 


आशा कोरके को परमबीर वसूली मामले में CID ने गिरफ्तार किया था. सीबीआई ने आज कोर्ट में कहा कि उन्हें उनका जवाब फ़ाइल करने के लिए 14 दिनों का समय चाहिए. मामले में अब अगली सुनवाई 18 फरवरी को होगी.


साल 2015 से जेल में बंद हैं इंद्राणी मुखर्जी


शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी की पहली शादी से हुई बेटी थी. इंद्राणी को साल 2015 में शीना बोरा की हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद से वो मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं. सीबीआई ने तीन चार्जशीट और दो सप्लीमेंट्री चार्जशीट को फाइल करते हुए इंद्राणी, उनके ड्राइवर श्यामवर राय, पूर्व पति संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी को आरोपी बतया था. वहीं, पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. 


ये भी पढ़ें:


Delhi-NCR Weather Report: आज भी दिल्ली में गरज के साथ होगी बारिश, सर्दी के मामले में 19 सालों में रिकॉर्ड टूटा


Petrol Diesel Price Today: दिल्ली, यूपी, एमपी, बिहार, पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और झारखंड में आज 1 लीटर पेट्रोल-डीजल पर कितने रुपये बढ़े, जानिए यहां