Fire in Shalimar LTT Express: नासिक के पास शालीमार एलटीटी एक्सप्रेस ( Shalimar LTT Express ) के लगेज कंपार्टमेंट (luggage compartment) में आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. लगेज कंपार्टमेंट को भी अलग कर दिया गया है, जिससे यात्री डिब्‍बों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. यह घटना सुबह 8 बजकर 43 मिनट पर हुई. 


मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां और अधिकारी मौके पर पहुंचे. आग पर काबू पा लिया गया है. आग के कारणों की जांच की जा रही है. हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है. ट्रेन और ट्रेन से अलग हुई पार्सल वैन (शालीमार एलटीटी एक्सप्रेस) जल्द ही अपने गंतव्य के लिए निकल जाएगी. 






सैनिक एक्सप्रेस ट्रेन में भी लगी आग 


आग लगने के कारणों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली हैं. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. गनिमत यह रही कि आग लगेज कंपार्टमेंट में लगी. इसके अलावा आज ही दिल्ली सराय रोहिला- जयपुर के लिए चलने वाली सैनिक एक्सप्रेस ट्रेन में भी आग लगने की घटना सामने आई है. ट्रेन में आग लगने की वजह से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई थी. हालांकि, इसपर भी पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. 


ये भी पढ़ें: Money Laundering Case: कम नहीं हो रही NCP नेता नवाब मलिक की मुश्किलें, जल्द ही संपत्ति जब्त करेगी ED