Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) को मुंबई पुलिस ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए पेश नहीं हुई. दरअसल दिल्ली पुलिस का कहना है कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से इस मामले में अबतक कोई पूछताछ नहीं की गई है और उनका बयान SIT के लिए बहुत जरूरी है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल स्वास्थ्य कारणों की वजह से वो हमतक नहीं पहुंच पाईं लेकिन हम जल्द ही फिर से उन्हें बुलाएंगे.


बता दें कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ही आर्यन के गिरफ्तारी के बाद से पूरे मामले को संभाल रही हैं. जेल के दौरान भी वो आर्यन खान के संपर्क में थीं. कोरोना प्रोटोकॉल के कारण आर्यन अपने परिवार से बाद में मिल पाए थे लेकिन तबतक पूजा को ही उनके साथी की सारी हियरिंग में स्पाट किया जाता रहा है. इसके अलावा जब आर्यन को बेल मिल गई थी तब शाहरुख की मैनेजर ने सोशल मीडिया पर खुशी भी जताई थी.


 






2 अक्टूबर को पड़ी थी मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर रेड


दरअसल एनसीबी (नार्केटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर रेड डाली थी जिसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरण और एमडीएमए के 22 गोली मिली. इस मामले में आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया. हालांकि आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है लेकिन आर्यन खान ड्रग्स केस में हो रहे खुलासे ने पूरे देश में सनसनी मचा रखी है. जिस ड्रग्स कांड के आरोपों की वजह से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जेल की हवा खानी पड़ी और जिस ड्रग्स केस की जांच ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे खुद भी सवालों के कठघरे में खड़ा कर रखा है. आज उस ड्रग्स कांड को लेकर एबीपी न्यूज़ ने बड़े खुलासे किए हैं. एबीपी न्यूज़ के पास चार ऐसे सबूत हैं, जिनसे साबित होता है कि इस केस में वसूली के लिए साजिश रची गई थी.


ये भी पढ़ें: 


Jabalpur News: दाम घटने से पेट्रोल पंप के मालिकों को करोड़ों की चपत, अब सरकार से कर दी ये मांग


Shivpuri News: शिवपुरी में दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला