Aryan Khan Drug Case:  मेगा स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स पार्टी मामले में पिछले 17 दिनों से जेल में बंद हैं. हाल ही में जेल से 6 महीनों की सजा काटकर निकलने वाले श्रवण नाडर ने बाताया कि सलाखों के पीछे आर्यन की हालत ठीक नहीं है. वो जेल में डरे सहमें से रहते हैं और कम से कम खाना पीना खा रहे है. इस बीच आज आर्यन के गिरफ्तारी के 17 दिन बाद पहली बार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद अपने बेटे से मिलने पहुंचे. मेगा स्टार होने के बाद भी शाहरुख खान को एक आम नागरिक की तरह ही जेल के बाहर विजिटर लाइन में लगते हुए देखा गया.


17 दिनों में ये पहली बार था जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे थे. वहीं इस बीच बॉलीवुड किंग के जीवन में दिलचस्पी रखने वाले उनके करोड़ों फैंस के अंदर एक सवाल कौंध रहा था कि आखिर क्या ऐसी वजह है कि शाहरुख जैसे नाम को अपने बेटे से मिलने में इतना समय लग रहा है. लोग जानना चाहते थे कि ऐसे समय में शाहरुख अबतक खुद अपने बेटे से मिलने ऑर्थर जेल क्यों नहीं जा रहें हैं. बता दें कि शाहरुख के प्रति उनके फैंस का प्यार किसी से छिपा नहीं है. उनके कई फैंस ने आर्यन के जमानत के लिए प्रदर्शन भी किया था. तो आइये जानते हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि सबके दिलों में बसने वाले एक्टर शाहरुख को अपने इकलौते बेटे से मिलने के लिए इतना इंतजार करना पड़ा.


 






कोरोना संक्रमण के कारण जेल के नियमों में किया गया है बदलाव


रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान कोरोना गाइडलाइंस के नियमों के मुताबिक अब तक बेटे से नहीं मिल पा रहे थे. दरअसल कोरोना संक्रमण के कारण जेल में भी कई नियम बनाए गए हैं. रूल्स के मुताबिक कोरोना गाइडलाइंस की वजह से किसी भी कैदी के परिजनों को उनसे बिना इजाजत नहीं मिलने दिया जा सकता है. हालांकि अब इस नियम में बदलाव किया गया है, जिसके बाद शाहरुख आर्यन से मिलने पहुंचे. बेटे से मिलने की बेताबी में शाहरुख खान तय समय के मुताबिक सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ही ऑर्थर जेल पहुंच गए थे. इससे पहले वो वीडियो कॉल के जरिए ही आर्यन से बात कर पाए थे.


3 अक्टूबर को किया गया था गिरफ्तार


बता दें कि आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर की रात को क्रूज पार्टी की छापामारी के दौरान हिरासत में लिया था. जिसके बाद अगले दिन 3 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. आर्यन खान का केस मशहूर वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहें हैं लेकिन तमाम दलीलों के बाद भी वो उन्हें जमानत दिलाने में नामकामयाब रहे हैं. आर्यन इस समय ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. उन्हें आठ अक्टूबर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसके बाद अब 30 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है. 


ये भी पढ़ें:


Aryan Khan Bail Plea Hearing: जमानत के लिए आर्यन खान ने किया बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख, आज हो सकती है सुनवाई