नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला रास्ता फिर बंद कर दिया गया है. इससे पहले पुलिस ने ओखला बर्ड सेंचुरी पर महामाया फ्लाइओवर के पास वाली रोड पर करीब दो महीने से लगी बैरिकेडिंग हटा दी थी, जिससे वाहनों का आना-जाना शुरू हो गया था.


69 दिनों से चल रहे आंदोलन से परेशान लोगों को कुछ राहत मिली


इस रास्ते के खुल जाने से शाहीन बाग में 69 दिनों से चल रहे आंदोलन से परेशान लोगों को कुछ राहत जरूर थी. जो रास्ता आज खोला गया था, वह बदरपुर के रास्ते फरीदाबाद जाता है. ओखला बर्ड सेंचुरी वाली रोड की बैरिकेडिंग दिल्ली पुलिस की अपील पर नोएडा पुलिस ने लगाई थी. ये रास्ता 15 दिसंबर के बाद से बंद था, लेकिन आज खुला और फिर बंद कर दिया गया. वहीं, बता दें कि इस सड़क का दूसरा रास्ता नोएडा और दिल्ली के मयूर विहार, अक्षरधाम की ओर निकलता है.



कल वार्ताकारों ने किया था पुलिस बैरिकेडिंग का मुआयना


हालांकि कालिंदी कुंज रास्ता अभी भी बंद है. पिछले दो महीनों से इसी रास्ते पर लोग जमे हुए हैं. कल सुप्रीम कोर्ट की तरफ से नियुक्त हुए वार्ताकारों संजय हेगड़े ओर साधना रामचंद्रन ने तीन प्रदर्शनकारी महिलाओं के साथ उन जगहों का मुआयना किया, जहां पुलिस ने बैरिकेडिंग की हुईं थी.


यह भी पढ़ें-


वारिस पठान के '15 करोड़ बनाम 100 करोड़' वाले बयान पर बीजेपी MLA ने कहा- तो हो जाए आर-पार की लड़ाई


जानिए- क्या रहा CAA, NRC और शाहीन बाग के सवाल पर रोबोट सोफिया का रिएक्शन


बंटवारे के समय ही मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए था: गिरिराज सिंह