SBI Chairman Gets Death Threat: मुंबई में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के चेयरमैन दिनेश कुमार खारा को किडनैप करने और जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी एक अज्ञात शख्स ने उनके बैंक के लैंडलाइन पर कॉल करके दी है.धमकी देने वाले शख़्स का दावा है कि वह पाकिस्तान का रहने वाला है.


पुलिस सूत्रों ने बताया कि SBI के नरीमन पॉइंट ऑफिस की लैंड लाइन पर 13 अक्टूबर को करीब 11 बजे किसी अज्ञात शख्स ने कॉल किया और चेयरमैन को धमकियां दी है.


IPC की धारा 506(2) में मामला दर्ज


धमकी मिलने के बाद बैंक ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद से मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई. स्टेट बैंक की शिकायत के आधार पर मरीन ड्राइव पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 506(2) के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.


जल्दी लोन लेने के लिए दी धमकी


सूत्रों के अनुसार कॉलर में अपना नाम एमडी जिया उल अलीम बताया और दावा किया कि वह पाकिस्तान से बात कर यह है. उसने कहा कि अगर उसे जल्द से जल्द लोन नहीं दिया तो वह SBI के चेयरमैन का किडनैप करके उन्हें जान से मार देगा. इसके अलावा कॉलर में एसबीआई के ऑफिस को भी उड़ाने की धमकी भी दी है.


इसी महीने चेयरमैन नियुक्त हुए हैं


6 अक्टूबर को ही दिनेश कुमार खारा ने एसबीआई के चेयरमैन पद पर नियुक्त किए गए हैं. उन्होंने रजनीश कुमार की जगह ली है. केंद्र सरकार ने दिनेश कुमार खारा को तीन साल के लिए एसबीआई का चेयरमैन नियुक्त किया है. 


यह भी पढ़ें : 


Jammu Kashmir: कश्मीर में उस जगह फहराया जाएगा 108 फीट लंबा तिरंगा, जहां से 70 के दशक में पकड़ा गया था आतंकी


बेल्लारी : जहां हुई थी सोनिया गांधी और सुषमा स्वराज की जंग, जानिए किसने सीखी थी कन्नड़