Aryan Drugs Case: आर्यन खान ड्रग्स केस में रोजाना कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के सीनियर नेता नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर निशाना साधा. तो वहीं दूसरी तरफ एबीपी न्यूज़ के ऑपरेशन व्हाट्सएप में इसको लेकर कई खुलासे किए गए हैं. पूरे मामले पर जब एनसीबी के समीर वानखेड़े से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें कुछ भी नहीं कहना है.


इससे पहले, एबीपी न्यूज़ ने पूरे मामले में सच से पर्दा उठाने की कोशिश की है. एबीपी न्यूज़ ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि एक प्राइवेट डिटेक्टिव केपी गोसावी एंड कंपनी NCB के नाम पर वसूली का खेल खेल रहा था. उस वसूली कांड का पहला सबूत abp न्यूज़ के हाथ लगी एक वॉट्स एप चैट है. ये चैट तीन अक्टूबर को हुई थी और इस चैट के जरिए क्रूज ड्रग्स केस में NCB के दो अहम गवाहों केपी गोसावी और प्रभाकर सैल की आपसी बातचीत के राज खुल रहे हैं.


केपी गोसावी सबसे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ एक सेल्फी में नजर आया था. केपी गोसावी वो ही शख्स है, जो खुद को प्राइवेट डिटेक्टिव बताता था, लेकिन आज वो जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप में सलाखों के पीछे कैद है.


इस वॉट्स एप चैट में जिस प्रभाकर सैल का जिक्र है, वो NCB का दूसरा गवाह है और केपी गोसावी का ड्राइवर रह चुका है. प्रभाकर सैल ने NCB की विजिलेंस जांच टीम को एक एफिडेविट दिया है, जिसमें क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी और कथित वसूली कांड से जुड़े कई खुलासे किए हैं. प्रभाकर सैल ने केपी गोसावी के साथ हुई अपनी वॉट्स एप चैट भी NCB को सौंपी है. इस वॉट्स एप चैट में केपी गोसावी ने सैल को मैसेज करके हुक्म दिया था.


ये भी पढ़ें:


Operation WhatsApp: Aryan Khan ड्रग्स केस में abp न्यूज़ का बड़ा खुलासा, NCB की छापेमारी से पहले ही केपी गोसावी ने रची थी ये साजिश


Nawab Malik PC: नवाब मलिक बोले- हजारों करोड़ की उगाही में शामिल हैं फडणवीस, अंडरवर्ल्ड के लोगों को बड़े पदों पर बिठाया