Sameer Wankhede News: मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े को सीबीआई ने एक बार और समन भेजा है. सीबीआई ने समन भेजकर वानखेड़े को दोबारा पूछताछ के लिए 24 मई को बुलाया है. समीर वानखेड़े से बीकेसी के सीबीआई कार्यालय में पूछताछ होगी.  


इस मामले में दिल्ली सीबीआई के अधिकारियों की एक टीम जांच करेगी. समीर वानखेड़े से इससे पहले भी सीबीआई ने पांच घंटे पूछताछ की थी. एनसीबी के पूर्व मुंबई डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी है. वानखेड़े ने सोमवार (22 मई) मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत दी. सूत्रों ने बताया कि वानखेड़े ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें और उनके परिवार को बेहद गंभीर धमकियां मिल रही है. 


सुरक्षा की मांग


सूत्रों ने यह भी दावा किया है कि अपने शिकायत पत्र में उन्हें मिलने वाली धमकियों का जिक्र करते हुए वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है. वानखेड़े ने कहा है, 'मुझे और मेरी पत्नी को पिछले 4 दिनों से धमकी मिल रही है और सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज आ रहे हैं. मैं इसके बारे में आज (सोमवार) मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा.'


क्रांति रेडकर को मिल रही धमकियां 


आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े ने आर्यन खान ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज तक गिरफ्तारी से सुरक्षा देने की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर को पिछले चार दिनों से सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर एक अभिनेत्री हैं.


साल 2021 तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल प्रमुख रहे समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच का नेतृत्व किया है. इसमें सुशांत सिह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल और डग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था.


ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh: चप्पल नहीं थी तो गर्मी से बचने के लिए बच्चों के पैरों में बांधी पॉलीथिन और पति के इलाज के लिए पहुंची