गुरुग्राम: सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में दो बार चाकू से जानलेवा वार की बात कही गई है. इस रिपोर्ट से साफ़ है कि बच्चे को हत्या की मंशा से ही मारा गया थास ताकी वह बच न सके.


ABP न्यूज़ से बोले प्रद्युम्न के पिता- ‘कुछ छूट रहा है, उम्मीद है जल्द सुलझेगा मामला’

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि प्रद्युम्न के गले पर पहला कट 18 cm लम्बा और 2 cm गहरा था. जबकि दूसरा वार पहले वार के ठीक 2 cm नीचे किया गया, जो 12cm लंबा और 2 cm गहरा था. प्रद्युम्न के गले पर दो बार जानलेवा हमला किया गया था.

आरोपी कंडक्टर के परिवार ने कहा, ‘हत्या के बाद भीड़ में था एक काले चश्मे वाला शख्स’

इतना ही नहीं बच्चे पर किए गए वार इतने गहरे थे कि उसने गले के कई टिस्यूस, मांसपेशियों, सांस की नली, खाने की नली और कान को पूरी तरह जख्मी कर दिया था.

बता दें आठ सितंबर को गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल के बाथरूम में दूसरी क्लास के मासूम प्रद्युमन की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. लगातार उठते सवालों के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आखिरकार कल जांच सीबीआई को सौंप दी. तीन महीने के लिए रायन स्कूल को सरकार ने कब्जे में भी ले लिया है.

स्कूल परिसर के अंदर हुई इस घिनौनी वारदात ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. प्रद्युम्न की हत्या का आरोपी गिरफ्त में है लेकिन इस मामले में अब भी कई सवाल हैं, जिनका जवाब मिलना बाकी है.