नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के वैक्सीनेशन का सबसे बड़ा अभियान 16 जनवरी को शुरू हुआ. एबीपी न्यूज़ ने आप तक पल-पल की खबर पहुंचाई. हर जानकारी आपसे साझा की. ऐसे में उन लोगों से भी एबीपी न्यूज़ ने बात की है, जो कि इस टीकाकरण अभियान का हिस्सा बने हैं.


राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में मेडिकल स्टाफ को कोरोना की वैक्सीन दी गई. इस अस्पताल के नर्सिंग ऑफिसर रोहित भाटी को भी वैक्सीन दी गई. एबीपी न्यूज़ ने रोहित भाटी से वैक्सीनेशन के पहले भी बात की थी, तब उन्होंने कहा था कि उत्साह है कि वैक्सीन लगाने के अभियान में हम शामिल हो रहे हैं. अब वैक्सीन को लेकर के तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. वैक्सीन के साइड इफेक्ट पर भी बात हो रही है, तो ऐसे में वह लोग जिन्हें, वैक्सीन दी गई क्या उनके ऊपर कोई साइड इफेक्ट हुआ है? यह जानने के लिए एबीपी न्यूज़ ने बात की रोहित भाटी से.

रोहित भाटी का कहना है कि किसी तरह का कोई भी साइड इफेक्ट उन्हें देखने को अभी तक नहीं मिला है. परिवार खुश है कि अब आपस में अच्छे से मिल जुल कर रह पाएंगे. इतना ही नहीं बच्चा भी खुश है कि पापा अब घर आकर साथ में खेलेंगे. कुछ लोगों ने संदेह जताया कि बाद में इसके साइड इफेक्ट देखने को मिलेंगे. इस संदेह पर रोहित भाटी कहते हैं कि अस्पताल ने पहले ही बोला है कि अगर कभी भी किसी भी तरह की परेशानी होती है तो तुरंत अस्पताल से संपर्क करें. अभी तक किसी भी तरह के साइड इफेक्ट नहीं हुए हैं. ना ही जीवन पर कोई असर पड़ा है. बस खुशी है और उत्साह है कि इतने बड़े अभियान में शामिल हो पाए.

कृषि कानून रद्द करने के अलावा दूसरे विकल्पों पर सरकार चर्चा को तैयार, राकेश टिकैत बोले-कानून वापसी से कम मंजूर नहीं