नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज ट्विटर पर अपनी शादी के दिन की पहली तस्वीर शेयर की. ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड #SareeTwitter के साथ अपनी शादी वाले दिन की फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि रॉबर्ट वाड्रा आप मुझे अभी भी डिनर पर बाहर ले जा सकते हैं. अपने मैसेज के अंत में प्रियंका ने आंख मारते हुए एक इमोजी भी डाली. प्रियंका गांधी की साड़ी वाली तस्वीर पर रॉबर्ड वाड्रा ने कहा कि आप मुझे रोज एक सी दिखती हैं.


रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका गांधी की तस्वीर को ट्वविटर पर शेयर करते हुआ लिखा, ''वाह! शानदार तस्वीर, आप मुझे रोज एक सी दिखती हैं. प्यार और खुशियां, समर्थन हमारे अस्तित्व की नींव है. आपको ढेर सारा प्रेम.''





उधर प्रियंका द्वारा शादी के दिन का फोटो शेयर करने के बाद लोगों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी, जिसके बाद उन्होंने उनका कन्फ्यूजन दूर करते हुए बताया कि आज उनकी शादी की सालगिराह नहीं है. बता दें कि रॉबर्ट और प्रियंका पहली बार तब मिले थे जब प्रियंका 13 साल की थीं. रॉबर्ट को प्रियंका में जो बात सबसे अच्छी लगी थी वो थी उनकी सादगी. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की बातचीत शुरू हो गई और दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया. प्रियंका की दिलचस्पी भी रॉबर्ट में बढ़ने लगी. देखते ही देखते दोनों के रिश्ते मजबूत हो गए और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने साल 1997 के फरवरी महीने में शादी की थी.