नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए समीर और फैज़ान नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने बुधवार की सुबह रोहिणी इलाके में पहले बंदूक की नोक पर 2 महिलाओं के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसके बाद मजनू का टीला इलाके में एक नेपाली महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. मजनू का टीला इलाके में महिला की हत्या भी इन्होंने लूट का विरोध करने के चलते की थी. ताबड़तोड़ दो वारदाते सामने आने ने के बाद दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया था. राजधानी में पुलिसिंग पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए थे .


100 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद गिरफ्तारी


दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच शुरू की और इनकी मोटरसाइकिल के रूट को खंगाला. जिसके बाद पुलिस को पता चला कि यह दोनों बदमाश अपनी मोटरसाइकिल से मजनू का टीला और फिर उसके बाद साउथ दिल्ली की तरफ गए और फिर दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके की तरफ इनका रूट सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ. जिसके बाद टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश फैजान को एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है.


दिल्ली पुलिस की टीम जब बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए गीता कॉलोनी पहुंचे तभी फैज़ान ने भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने हवा में करीब 6 राउंड फायरिंग की. इसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है. पुलिस के मुताबिक ये दोनों करीब 25 से ज्यादा रॉबरी और स्नैचिंग की वारदातों को दे चुके है.


दिल्ली: सराय काले खां में बदमाशों ने जमकर की तोड़ फोड़, इलाके में तनाव, जानें पूरा मामला