Road Accident News: आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर बुधवार (15 मई) तड़के एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई. बापटला से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद जा रही एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसकी वजह से छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हुई. इस सड़क हादसे में 32 लोग घायल हुए हैं, जिनका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


दक्षिणी राज्य में हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बस को आग की लपटों में घिरे हुए देखा जा सकता है. टक्कर की वजह से लगी आग इतनी ज्यादा भयंकर है कि बस और ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गए हैं. आग की लपटें काफी ऊपर तक उठ रही हैं. एक अन्य वीडियो में दमकलकर्मियों को आग बुझाते हुए भी देखा गया है. दावा किया गया है कि लोग बापटला से वोट डालकर लौट रहे थे. 






सड़क दुर्घटना के वक्त बस में सवार थे 42 लोग


दरअसल, एक प्राइवेट बस बापटला जिले के चिन्नागंजम से हैदराबाद जा रही थी. तभी हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर चिलकलुरिपेट मंडल के पास बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई. हादसे के तुरंत बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. घायलों ने बताया कि बस में हादसे के वक्त 42 लोग सवार थे. हाइवे पर हुए इस भीषण हादसे में ट्रक और बस ड्राइवर की मौत हो गई. बस में सवार चार अन्य लोगों को भी जान गंवानी पड़ी.


जान गंवाने वाले लोगों में 8 वर्षीय बच्ची भी शामिल


सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की जानकारी भी सामने आई है. मारे गए लोग बापटला जिले के ही रहने वाले हैं. मृतकों में 35 वर्षीय बस ड्राइवर अंजी, 65 वर्षीय उप्पगुंडुर काशी, 55 वर्षीय उप्पगुंडुर लक्ष्मी और 8 वर्षीय मुप्पाराजू ख्याती साश्री नाम की बच्ची शामिल है. बाकी के दो लोगों की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. 


इस दुर्घटना में 32 लोग घायल हुए हैं. घायलों को चिलकलुरिपेट शहर के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए गुंटूर ट्रांसफर कर दिया गया. पुलिस को घटना की जानकारी मिल चुकी है. 


यह भी पढ़ें: तेलुगू और कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का सड़क हादसे में निधन, कार में सवार थी बहन और साउथ एक्टर