NHAI Reaction On Rishabh Pant Car Accident by Pothole: कार हादसे में घायल हुए भारत के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का जहां एक तरफ अस्पताल में इलाज चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इस हादसे में रोज नई-नई जानकारी सामने आ रही है. एक दिन पहले जहां इस हादसे में ऋषभ पंत की तरफ से ये बताया गया था कि हादसा स्पीड की वजह से नहीं, बल्कि रोड पर अचानक आए गड्ढे से गाड़ी को बचाने की चक्कर में हुआ था. अब उनके इस बयान का नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने खंडन किया है. एनएचएआई ने सोमवार को बताया कि जिस सड़क पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वहां कोई गड्ढा नहीं था.


एनएचएआई ने गड्ढे होने से किया इनकार


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को देहरादून के एक अस्पताल में क्रिकेटर से मिलने के बाद कहा था कि पंत ने उन्हें बताया कि उनकी कार तब दुर्घटनाग्रस्त हुई, जब वह राजमार्ग पर एक गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहे थे. इस बयान के एक दिन बाद एनएचएआई ने अपनी बात रखी.


एनएचएआई रुड़की डिवीजन के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने मीडिया को बताया कि टजिस जगह दुर्घटना हुई, वहां सड़क पर कोई गड्ढा नहीं था. जिस सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह राजमार्ग से सटी एक नहर (रजवाहा) के कारण थोड़ी संकरी है. इस नहर का इस्तेमाल सिंचाई के लिए किया जाता है.'


डीडीसीए के निदेशक ने भी कही थी गड्ढे वाली बात


एनएचएआई अधिकारी गुसाईं ने इस बात से भी इनकार किया कि एनएचएआई ने दुर्घटनास्थल की मरम्मत की है और 'गड्ढों' को ठीक कर दिया गया है. हालांकि, राजमार्ग के एक हिस्से को कथित तौर पर श्रमिकों की ओर से ठीक करने की कुछ तस्वीरें रविवार देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं.


इससे पहले, शनिवार को पंत से मुलाकात करने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के निदेशक श्याम शर्मा ने भी उत्तराखंड के सीएम धामी की तरह कहा था कि पंत ने गड्ढे से बचने की कोशिश की वजह से कार हादसे की बात बताई है.


ये भी पढ़ें-


Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर दंग रह गए ईशान किशन, VIDEO में देखें रिएक्शन