लुधियाना: लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और विधायक सिमरजीत बैंस के खिलाफ पंजाब के लुधियाना में बलात्कार के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने अदालत के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज की. हालांकि सिमरजीत बैंस अभी गायब हैं.


सिमरजीत बैंस के खिलाफ 10 जुलाई 2021 को एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि अभी तक विधायक सिमरजीत बैंस की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. वहीं अकाली दल की तरफ से आज लुधियाना के पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन भी किया गया. बड़ी संख्या में अकाली दल के कार्यकर्ता और महिलाएं पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे. जिसके बाद पुलिस की ओर से अकाली दल की महिला कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरीकेड लगाए गए.


कोर्ट ने दिया था आदेश


वहीं इस मामले में विधायक सिमरजीत बैंस का पक्ष जानना चाहा तो उनके दफ्तर और घर से कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. लुधियाना की अदालत में पीड़ित महिला ने याचिका दाखिल की थी कि विधायक के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर ही है. जिसके बाद याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया.


गायब हैं विधायक


हालांकि विधायक सिमरजीत बैंस अदालत का फैसला आने के बाद से ही गायब हैं. सिमरजीत बैंस के खिलाफ लुधियाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इस एफआईआर में उनके साथ 6 और लोगो को भी नामजद किया गया है. फिलहाल पुलिस सिमरजीत बैंस की तलाश कर रही है.


यह भी पढ़ें: बिहार से बड़ी खबरः औरंगाबाद में 42 लाख रुपये की लूट, कैश वैन के गार्ड को मारी गोली