RPI Support Wankhede: मुंबई में क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आए एनसीबी (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े इन दिनों विवादों में घिरे हैं. कई सियासी दल समीर वानखेड़े पर हमलावर है. इस बीच रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(RPI) ने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े का समर्थन किया है. आरपीआई ने समीर वानखेड़े के कार्यों का समर्थन करते हुए मुंबई के आजाद मैदान में मोर्चा निकाला. इस दौरान एक नारा दिया गया- समीर वानखेड़े के सम्मान में, रिपब्लिकन पार्टी मैदान में. रामदास अठावले की पार्टी की ओर से निकाले गए मोर्चे  में सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे और वानखेड़े के समर्थन में नारे लगाए गए. 


आरपीआई ने वानखेड़े के लिए गढ़े नारे


रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की ओर से मुंबई के आजाद मैदान में निकाले गए मोर्चे के दौरान वीर समीर वानखेड़े जिंदाबाद के कई नारे लगे. कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे- समीर वानखेडे तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं , समीर वानखेडे के सम्मान में रिपब्लिकन पार्टी मैदान में. ऐसे तमाम नारों के साथ रिपब्लिकन पार्टी के तमाम कार्यकर्ता आजाद मैदान में नारे लगाते रहे. पार्टी ने वानखेड़े की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से समीर वानखेड़े कई महीनों से लगातार ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं उससे ड्रग्स माफिया डर चुके हैं. अब वह कोई ना कोई साजिश करके समीर वानखेड़े को फंसाना चाह रहे हैं लेकिन रिपब्लिकन पार्टी समीर वानखेड़े के कार्य का सम्मान करती है उनकी कार्रवाई को सलाम करती है और अब पार्टी मैदान में भी उनके साथ है.


नवाब मलिक के खिलाफ नारेबाजी


आरपीआई के जिला अध्यक्ष गौतम सोनावडे ने कहा कि समीर वानखेड़े जिस गांव से आते हैं जिस समाज से हैं उस गांव और समाज के लोगों ने हम लोगों से शिकायत की है और कहा है कि समीर वानखेड़े के साथ अन्याय हो रहा है हमें उनका समर्थन करना चाहिए क्योंकि उनका जो कार्य है वह देश और समाज के हित में है. जिसको देखते हुए रिपब्लिकन पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि वह समीर वानखेड़े के समर्थन में सड़क पर उतरेगी. मुंबई के आजाद मैदान में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे रिपब्लिकन पार्टी के नेताओं ने मौजूदा महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ भी नारेबाजी की. बता दें कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े को लेकर देश की राजनीति गरमाती जा रही है . ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ समीर वानखेड़े की कार्रवाई का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं तो कुछ अब उनके समर्थन में उतर चुके हैं.


Pegasus Issue: पेगासस मामले में SC के आदेश पर राहुल गांधी बोले- यह बड़ा कदम, जांच कमेटी बुलाएगी तो सहयोग को तैयार