Health Updates of Raju Srivastava: देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते 15 दिनों से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में कोमा में हैं. एक ओर फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं वहीं कई बार उनकी हेल्थ को लेकर कुछ भ्रामक खबरें भी सामने आई हैं. फिलहाल राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) ने राजू के फैंस से उनके सोशल मीडिया अकाउंट और दिल्ली एम्स के बयानों को विश्वसनीय करार दिया है.


राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट को लेकर उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने हाल ही में एक नया अपडेट देते हुए उनके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. शिखा ने गुरुवार को राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर नया अपडेट जारी करते हुए बताया कि वह अभी भी अब भी वेंटिलेटर पर हैं, उनकी हालात में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.


पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने जारी किया बयान


राजू श्रीवास्तव की हेल्थ का ताजा अपडेट देते हुए पत्नि शिखा श्रीवास्तव ने एक बयान जारी कर कहा, 'प्रिय शुभचिंतकों राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर बनी हुई है. वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. इस समय वह वेंटिलेटर पर हैं. केवल एम्स दिल्ली और राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के बयानों पर ही भरोसा या विश्वास करें. किसी और के बयान और समाचार पर भरोसा न करें.'


एम्स में भर्ती हैं राजू श्रीवास्तव


बता दें कि जिम में वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक (Heart Attack) की वजह से बेहोश हुए राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब तक होश में नहीं आए हैं. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. जिसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर हैं.


इसे भी पढ़ेंः
Wheat Flour Export Ban: महंगाई कम करने के लिए सरकार का बड़ा फैसला, गेहूं के आटे के निर्यात पर लगेगा बैन!


Chief Ministers Change In Indian State: बीते 13 महीनों में 6 राज्यों में बगैर चुनाव के बदल गए मुख्यमंत्री, यहां देखें पूरी लिस्ट