कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता राजीब बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता कुणाल घोष से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. मुलाकात को लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि वह टीएमसी में शामिल हो सकेत हैं. अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि मैं कुणाल घोष से सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात के लिए आया था. इस मुलाकत पर किसी भी तरह की राजनीति न की जाए.


राजीब बनर्जी ने कहा, ''मैं कुणाल घोष से मिलने उनके घर पहुंचा. इसका राजनीतिक मतलब न निकाला जाए. मैं सिर्फ उनसे शिष्टाचार मुलाकात के लिए उनके आवास पर गया था.''


सब्यसाची दत्त की सफाई


वहीं बीजेपी के एक अन्य नेता ने सब्यसाची दत्त ने टीएमसी में शामिल होने को लेकर सफाई दी है. सब्यसाची दत्त ने कहा कि मैं टीएमसी में शामिल हो रहा हूं यह सिर्फ अटकलें हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि न तो टीएमसी के किसी नेता ने कहा कि मैं उनकी पार्टी में शामिल हो रहा हूं और न ही मैंने अपनी ओर से कहा कि मैं टीएमसी में जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के साथ हूं और मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है.


इससे पहले ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि सब्यसाची दत्ता बीजेपी छोड़ टीएमसी में शामिल हो सकते हैं. सब्यसाची दत्ता मुकुल रॉय के काफी करीब माने जाते हैं और मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने के बाद वह भी बीजेपी में शामिल हुए थे.


बीजेपी छोड़ टीएमसी में शामिल हुए हैं मुकुल रॉय


बता दें कि हाल ही में मुकुल रॉय अपने बेटे शुभ्रांशु रॉय के साथ बीजेपी छोड़ दोबारा टीएमसी में शामिल हो गए हैं. टीएमसी में शामिल होने के बाद मुकुल रॉय ने कहा था कि बीजेपी से कई लोग यहां आएंगे. मुकुल रॉय ने यह भी कहा ता कि बीजेपी में अभी जो हालात हैं, वहां कोई भी नहीं रह जायेगा.


बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले बड़ी संख्या में टीएमसी के नेता नाराज होकर बीजेपी में शामिल हो गए थे. इनमें से कई नेताओं को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार भी बनाया था.


जीएसटी काउंसिल की बैठक: ब्लैक फंगस की दवा, हैंड सैनिटाइजर, कोरोना टेस्ट कीट और थर्मामीटर हुआ सस्ता