Rajeev Chandrasekhar On Congress: कर्नाटक के बेंगलुरु में आयकर विभाग ने शुक्रवार (13 अक्टूबर) को एक ठेकेदार से 42 करोड़ रुपये बरामद किए. इसको केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस से जोड़ा है. उन्होंने शनिवार (14 अक्टूबर) को मीडिया को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि आरोपी ठेकेदार ने कर्नाटक में बीजेपी सरकार को 40 प्रतिशत कमीशन सरकार करार दिया था और कांग्रेस के इशारे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा था.


इतना ही नहीं, मंत्री ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक को 5 राज्यों में होने वाले चुनावों के लिए धन जुटाने का एटीएम मानती है. उन्होंने कहा, "यह देखना निराशाजनक है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के हाथों में कर्नाटक 'इंडी लूटो यात्रा' के एटीएम में तब्दील हो गया है."


पीएम मोदी को लिखा था पत्र
न्यूज एजेंसी पीटीआई ने राजीव चंद्रशेखर के हवाले से कहा, "हमें अंबिकापति ठेकेदार का नाम याद है. उसने पिछले साल जुलाई-अगस्त में कांग्रेस की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था और कर्नाटक की तत्कालीन बीजेपी सरकार को 40 प्रतिशत कमीशन सरकार करार दिया था. अब अंबिकापति के घर से 42 करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं. " 


'बीजेपी के खिलाफ भ्रष्टाचार की झूठी कहानी'
केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि अंबिकापति और अन्य ठेकेदारों ने कांग्रेस के इशारे पर बीजेपी के खिलाफ भ्रष्टाचार की झूठी कहानी रची, जिससे कर्नाटक के लोगों को गुमराह किया गया और पार्टी को नुकसान हुआ. उन्होंने कहा, "यह स्पष्ट है कि यह एक बड़ा नाटक था, जो उन्होंने रचा था और नाटक के पीछे उद्देश्य भ्रष्टाचार करना था. दुर्भाग्य से कर्नाटक में मतदाता इस कहानी से गुमराह हो गए और कांग्रेस ने सत्ता हासिल कर ली."


'भ्रष्टाचार में विश्वास करती है कांग्रेस'
चंद्रशेखर ने आरोप लगाया, "कांग्रेस फर्जी गारंटी, झूठ और भ्रष्टाचार में विश्वास करती है. भ्रष्टाचार कांग्रेस के डीएनए में है. हमने इसे कर्नाटक में देखा और अब वे इसी रणनीति का इस्तेमाल तेलंगाना, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी करना चाहते हैं."


आयकर विभाग की छापेमारी
बता दें कि आयकर विभाग ने शुक्रवार (13 अक्टूबर) को बेंगलुरु में ठेकेदार से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की थी, जहां अंबिकापति के रिश्तेदार के घर से 42 करोड़ रुपये मिले थे. इस राशि को घर के एक बिस्तर के नीचे रखे 20 गत्ते के बक्सों में छुपाया गया था.


यह भी पढ़ें- 'यह आत्महत्या नहीं, युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं की हत्या है', तेलंगाना में छात्रा की सुसाइड पर और क्या बोले राहुल गांधी?