Rahul & Priyanka Gandhi Snowmobile Video: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ स्नोमोबाइल (Snowmobiles) की सैर की. भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में राहुल गांधी स्की गॉगल्स पहने नजर आ रहे हैं और प्रियंका गांधी ने ब्लैक कलर का ओवरकोट पहना है. 


ट्विटर पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. बुधवार (15 फरवरी) को राहुल गांधी को गुलमर्ग में स्कीइंग करते हुए भी देखा गया था. यहां उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के बाद दो दिन व्यक्तिगत यात्रा प्लान की थी. इसे सफल भारत जोड़ो यात्रा के बाद की छुट्टी के रूप में देखा जा सकता है. 


राहुल-प्रियंका ने की थी स्नो फाइट 


इससे पहले भी राहुल गांधी और प्रियंका के कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है. भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन भी दोनों ने बर्फबारी में खूब मस्ती की थी. दोनों स्नो फाइट करते नजर आए थे. कांग्रेस ने अपने यूट्यूब पर भी इसका वीडियो शेयर किया था. 






राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर में की बैठक 


स्नोमोबाइल पर भाई-बहनों का यह वीडियो 19 फरवरी को शेयर किया गया है. इससे पहले राहुल गांधी ने कश्मीर के पार्टी नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता की थी और जम्मू-कश्मीर में चल रहे निष्कासन अभियान के लिए बीजेपी को फटकार लगाई थी. उन्होंने पार्टी नेताओं से यह भी कहा कि वह जम्मू-कश्मीर का दौरा करना जारी रखेंगे क्योंकि वह उनके दर्द और पीड़ा को महसूस करते हैं. वह जम्मू-कश्मीर के लोगों को न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. 


ये भी पढ़ें: 


Election Survey: 2009 और 2019 में बराबर वोट मिले, लेकिन 154 सीटें हो गईं कम, 2024 में क्या होगा कांग्रेस के साथ, बता रहा सर्वे