नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया टिप्पणी पर कटाक्ष किया.


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 24 घंटे में सबसे ज्यादा मामले भारत में सामने आने से जुड़ा एक ग्राफ शेयर किया. उन्होंने तंज भरे लहजे में ट्वीट किया, ''प्रधानमत्री के मुताबिक, सही समय पर सही फैसले लेने की वजह से कोरोना के मामले में भारत की स्थिति अन्य देशों के मुकाबले संभली हुई है.''


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आयोजित एक कार्यक्रम में 27 जुलाई को कहा था कि सही समय पर सही फैसले लेने की वजह से कोरोना के मामले में भारत की स्थिति अन्य देशों के मुकाबले संभली हुई है. उन्होंने कहा था कि आज भारत में पांच लाख से ज्यादा टेस्ट हर रोज हो रहे हैं और आने वाले हफ्तों में इसको 10 लाख प्रतिदिन करने की कोशिश हो रही है.


बता दें कि आज देश में कोरोना वायरस के 52,972 मामले सामने आए हैं. इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 18 लाख के पार पहुंच गई. इनमें से 11.86 लाख लोग ठीक हो चुके हैं.


भारत में ऑक्सफोर्ड की वैक्सीन का जल्द शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल, DCGI ने दी मंज़ूरी