नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार हमलावर रहे हैं. सोमवार को उन्होंने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए खास अंदाज़ में सरकार पर तंज़ कसा.


राहुल गांधी ने ट्विटर पर हैशटैग के साथ लिखा, "ये योग दिवस है, न कि योग दिवस की आड़ में छिपने का दिन."


 






आज ही राहुल गांधी ने एक खबर को साझा करते हुए केंद्र पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया, "जीवन की क़ीमत लगाना असंभव है- सरकारी मुआवज़ा सिर्फ़ एक छोटी सी सहायता होती है लेकिन मोदी सरकार ये भी करने को तैयार नहीं. कोविड महामारी में पहले इलाज की कमी, फिर झूठे आंकड़े और ऊपर से सरकार की क्रूरता!"


पीएम मोदी ने योग कार्यक्रम को किया संबोधित


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुबह योग कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना की वैश्विक महामारी के दौरान योग दुनिया के लिए उम्मीद की किरण और इस मुश्किल समय में आत्मबल का स्रोत बना रहा है. 


पीएम मोदी ने सातवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अपने संबोधन में कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ मिलकर भारत ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है और अब दुनिया को ‘एम-योग’ ऐप की शक्ति मिलने जा रही है, जिस पर सामान्य नियमों पर आधारित योग प्रशिक्षण के कई वीडियो दुनिया की अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध होंगे. इससे ‘एक विश्व, एक स्वास्थ्य’ का लक्ष्य पूरा होगा.



शरद पवार के घर कल होगी विपक्षी दलों की बैठक, आज दिल्ली में प्रशांत किशोर से की मुलाकात


पंजाब: केजरीवाल की मौजूदगी में AAP में शामिल हुए पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह