कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज एक बार फिर दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शनों का जिक्र करते हुए आप को नाम के आम आदमी करार दिया.  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, ''दिल्ली सरकार जनता के दर्द नहीं समझती. आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के हक़ की लड़ाई एकदम सही है. कोविड में अपनी जान की परवाह ना करते हुए इन्होंने जन सेवा की. लेकिन दिल्ली के CM ना तो उन्हें पर्याप्त वेतन दे रहे हैं, ना समय, ना सम्मान. नाम के आम आदमी!''


बता दें कि सैलरी बढ़ाये जाने की मांग के साथ लंबे वक्त से रुके हुए बकाए को लेकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास के बाहर प्रदर्शन करती रही हैं. 






राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इन दिनों पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election 2022) के लिए तैयारियों में जुटे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे पर सियासी तीर चला रहे हैं. राहुल गांधी रैलियों में लगातार कह रहे हैं कि पंजाब प्रयोगशाला नहीं है, एक मौका मांगने वाले पंजाब को बर्बाद कर देंगे. पीएम मोदी और केजरीवाल का चेहरा मत देखिए उनके पीछे की शक्ति पहचानिए.


वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस (Congress) पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. साथ ही कानून व्यवस्था पर भी चरणजीत सिंह चन्नी सरकार को घेर रहे हैं.


UP Election 2022: सीतापुर की रैली में PM Modi बोले- यूपी में BJP सरकार होने का मतलब है...