Punjab Polls: यूपी और बिहारियों को लेकर सीएम चन्नी द्वारा दिये गये विवादित बयान पर आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि वह प्रियंका क्या बोलेंगी जो चन्नी के बगल में खड़ी होकर बिहार को गाली दिलवाने का काम रहीं थी और जब गाली दी जा रही थी तो वह हंस रही थी. 


गिरिराज ने निशाना साधते हुये कहा कि वह पंजाब में बहू बनकर गुरु गोविंद सिंह को गाली दिलवा रहीं थी, संत रविदास को गाली दिलवा रही थीं. केंद्रीय मंत्री ने शायरी के जरिये हमले करते हुये कहा कि अपने दिल से पूछिए पराये दिल का हाल 


कांग्रेस पार्टी में अभी भी शेष है राजतंत्र


गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि राजतंत्र तो चला गया है लेकिन कांग्रेस के अंदर आज भी राजतंत्र है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में एक चाय बेचने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री बन सकता है लेकिन कांग्रेस में नेहरू परिवार को छोड़कर कोई भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. गिरिराज सिंह ने दावा किया कि पंजाब चुनाव में कांग्रेस निराश और हताश है इसलिए इस तरह की बयान बाजी कर रही है.


दरअसल कल देर शाम एक निजी कार्यक्रम में बिहार के हाजीपुर पहुंचे गिरिराज सिंह से पंजाब में बिहारियों के अपमान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने CM चन्नी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को आडे़ हांथो लेते हुये उनकी पार्टी को परिवार की पार्टी बताया है.


पंजाब में 117 सीटों पर हो रही है वोटिंग 


गौरतलब है कि आज पंजाब की 117 सीटों पर वोटिंग हो रही है. वहीं यूपी के भी 16 जिलों की 59 सीटों पर मतदान किया जा रहा है. यूपी की तुलना में पंजाब में वोटिंग बेहद धीमी हो रही है. दोनों राज्यों में कई जगह ईवीएम खराब होने की घटना सामने आई हैं.


यूपी में कन्नौज जिले की विधानसभा तिर्वा-197 बूथ संख्या-73 पर ईवीएम खराब है. वही जालौन की कालपी विधानसभा 220 के बूथ संख्या 04 पर भी ईवीएम खराब होने से मतदान बाधित होने की खबरे मिल रही हैं.


Kota News: कोटा में बड़ा हादसा, उज्जैन जा रही कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत


Punjab Election: लोगों के लिए मिसाल बने शरीर से जुड़े दो भाई, वोटिंग सेंटर पहुंचकर अलग-अलग डाला वोट, जनता से की ये अपील