Attack on Punjabi Singer Alfaz: पंजाबी सिंगर अल्फाज (Alfaz) पर जानलेवा हमला किया गया है. इस मामले में पुलिस ने हमला करने वाले विक्की को हिरासत में लिया है. आरोपी विक्की को हरियाणा के पंचकूला से पकड़ा गया है. जानकारी के मुताबिक मामूली बात के लिए बकझक हुई और विक्की नाम के एक शख्स ने पंजाबी सिंगर के साथ मारपीट की. हमले के बाद जख्मी हुए सिंगर अल्फाज (Punjabi Singer Alfaz) की हालत गंभीर बताई जा रही है. 


घायल पंजाबी सिंगर को फिलहाल मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. बॉलीवुड गायक और रैपर हनी सिंह ने पंजाबी सिंगर अल्फाज की तस्वीर को शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी. 


अल्फाज की हालत गंभीर


जाने माने गायक हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सिंगर अल्फाज को अस्पताल के बेड पर देख सकते हैं. उनके सिर में काफी गहरी चोटें आई हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अल्फाज की हालत गंभीर है. हनी ने सिंह ने ये भी चेतावनी दी कि जिसने भी मेरे भाई अल्फाज पर हमला किया, उसे छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने अल्फाज के लिए लोगों से दुआ करने की अपील भी की.


साल 2011 में पंजाबी गाने से डेब्यू


सिंगर अल्फाज (Singer Alfaz) पंजाब में काफी फेमस हैं. उनकी पहचान एक्टर और मॉडल के साथ राइटर के रूप में भी है. अल्फाज का जन्म चंडीगढ़ (Chandigarh) में हुआ है और उनका ऑरिजनल नाम अनंतजोत सिंह पन्नू है. साल 2011 में उन्होंने पंजाबी गाने 'हाय मेरा दिल से' गायकी में डेब्यू किया था. पंजाबी सिंगर अल्फाज कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. बहरहाल कई कलाकार और फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें:


शहादत को सम्मान: झुका ग्रेटर नोएडा प्रशासन, अब मेजर रोहित के नाम से जाना जाएगा गोल चक्कर


Bhadohi Fire: 'मंच पर अभिनय, जलते दुर्गा पंडाल और चारों तरफ चीख पुकार...' भदोही लाक्षागृह कांड ने पलभर में कर दिया तहस-नहस