Bhagwant Mann Meets PM Modi: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे जीत की बधाई दी. मुझे प्रधानमंत्री राष्ट्रीय सुरक्षा पर मदद का भरोसा दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने दो साल तक हर एक साल 50000 करोड़ का वितीय मदद देने की मांग की है. मान ने कहा कि पंजाब को दोबारा देश का नंबर एक राज्य बनाएंगे.


भगवंत मान और प्रधानमंत्री कार्यालय ने मुलाकात की तस्वीर साझा की है. मान ने कू पर लिखा, ''आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और पंजाब के मुद्दों पर चर्चा की. मुझे पूरी उम्मीद है कि पंजाब के ज्वलंत मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार से आवश्यक सहयोग मिलेगा.''







मुख्यमंत्री बनने के बाद भगवंत मान की पीएम मोदी से पहली मुलाकात है. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के गांव खटकड़ कलां में 16 मार्च को हजारों लोगों की मौजूदगी में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. इसके बाद प्रधानमंत्री ने मान को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई भी दी थी. पंजाब विधानसभा चुनाव में आप को 117 में से 92 सीट पर जीत मिली है. 





मान शाम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. 





दिल्लीवाले मार्च में मई वाली गर्मी से बेहाल, जहरीली हवा से भी राहत नहीं, जानिए मौसम का हाल