नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी मेहमान पर पंजाब में सियासी घमासान छिड़ गया है. आम आदमी पार्टी ने अरुशा आलम को देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा बताया है.


पार्टी के सीएलपी लीडर सुखपाल खेहरा ने अरुशा आलम के सीएम हाउस में डेरा जमाने पर राहुल गांधी को चिट्ठी लिख दी है. सुखपाल खैरा ने शक जताया है कि आरुशा आलम आईएसआई की एजेंट हो सकती हैं. खैरा ने आरुशा की सीएम हाउस में मेहमान नवाजी पर भी नाराजगी जताई है.


वीडियो के आधार पर आरोप लगा रहे हैं खैरा
दरअसल खैरा की इस खीज के पीछे एक वीडियो है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि महफिल लगी हुई है और शराब के सेवन को लेकर महिलाओं के बीच चर्चा हो रही है. वीडियो में सीएम अमरिंदर सिंह और आरुशा आलम नजर आ रहे हैं. सुखपाल खैरा का दावा है कि ये वीडियो क्रिसमस के बाद का है.


पंजाब कांग्रेस ने कहा- कुभ भी गलत नहीं
वहीं खैरा के आरोपों पर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. अमृतसर से कांग्रेस के विधायक राजकुमार वेरका कहते हैं पाकिस्तानी भी अपने हैं और शराब पीना पंजाब के लिए कोई नई बात नहीं है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने उल्टे सुखपाल खैरा पर ही कई मामलों में उलझे होने का आरोप लगाया.


आपको बता दें कि आरुशा दो या चार दिन से नहीं बल्कि लंबे अरसे से पंजाब के सीएम हाउस में रह रहीं हैं. अभी इस पर कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने कोई ऐतराज नहीं जताया है.


कौन हैं आरुशा आलम?
नौ महीने पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सीएम के तौर पर शपथ ली थी. शपथ ग्रहण समारोह में खूबसूरत साड़ी में आई एक मेहमान सबकी जिज्ञासा का केन्द्र थी.


ये मेहमान आरुशा आलम थीं, जो पाकिस्तान में पत्रकार रह चुकी हैं. आरुशा को कैप्टन की खास मेहमान के तौर पर जाना जाता है. सीएम कैप्टन और आरुशा की दोस्ती इतनी पक्की है कि वो जब भी भारत आती हैं तब सीएम हाउस में ही रुकतीं हैं.