Prophet Mohamamd Row: पैगम्बर मुहम्मद (Prophet Mohamamd) पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) माफी मांग चुकी है. बीजेपी पार्टी ने भी उनके खिलाफ कार्रवाई की है बावजूद ये मामला थमता नहीं दिख रहा. भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की है. उन्होंने नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम देने की घोषणा की है.


भीम सेना के इस बयान को धमकी के तौर पर देखा जा रहा है लेकिन पुलिस ने अब तक इसको लेकर कोई कार्रवाई नहीं की है. इस तरह का बयान सतपाल तवंत ने पहली बार नहीं दिया है. इससे पहले भी कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों को धमका कर सतपाल तवंत विवाद खड़ा कर चुके है और अब नूपुर की जुबान काटने की बात की है. भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने आरोप लगाते हुए कहा कि नूपुर शर्मा ने नबी का अपमान किया है, जिससे करोड़ों मुस्लिम समुदाय के लोग आहत हुए हैं.


AIMIM का आज नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन


बता दें, पैंगबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा  के पक्ष और विपक्ष में अलग-अलग बयानबाजी और प्रदर्शन चल रहे हैं. आज असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएस (AIMIM) नूपुर और नवीन जिंदल के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन करेगी तो वहीं हिंदू महासभा नुपूर शर्मा के समर्थन में लखनऊ में पैदल मार्च निकालेगी. 


क्या अब चलेगा नूपुर शर्मा के घर बुलडोजर? - ओवैसी


बीते दिन एआईएमआईएस चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में कहा था कि नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा ने कोई माफी नहीं मांगी है बल्कि अपने बयान में अंग्रेजी में 'इफ' लिखा है. उन्होंने माफी कहां मांगी? असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये सरकार तो बुलडोजर की राजनीति करती है.जब भी कहीं कुछ होता है तो बुलडोजर चलवा देती है, तो क्या अब नूपुर शर्मा के घर पर बुलडोजर चलेगा? उन्होंने कहा कि देश के मुसलमानों की बात आती है तो पीएम मोदी उनकी सुनते नहीं हैं. पीएम भारतीय मुस्लिमों की पीड़ा नहीं समझते. उन्होंने बीजेपी पर देश के मुसलमानों को अपमानित करने का आरोप लगाया है. 


यह भी पढ़ें.


Sonia Gandhi Covid Report: नई रिपोर्ट में भी सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, ED से मांगा तीन हफ्ते का समय


National Herald Case: ED के सामने 13 जून को पेश होंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने बनाया ये खास प्लान