Kamalnath On PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार (1 जुलाई) को मध्य प्रदेश के शहडोल पहुंचे. पीएम मोदी एमपी के सुदूर शहडोल (Shahdol) जिले के एक आदिवासी गांव में चारपाई पर बैठकर लोगों से संवाद करेंगे और आदिवासियों की रसोई में पकने वाले पारंपरिक भोजन का स्वाद चखेंगे. इसे लेकर अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने उनके दौरे को लेकर बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. 


कमलनाथ ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा, "आदिवासी इलाकों में सभा करने से कुछ नहीं होता. पीएम मोदी शिवराज से पूछें कि मध्य प्रदेश आदिवासी अत्याचारों में क्यूं नंबर वन है. भ्रष्टचार को लेकर भी उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने पूछा आखिर क्यों प्रदेश में भ्रष्टचार है." 


'भ्रष्ठाचार नाथ' अभियान पर बोले कमलनाथ


कमलनाथ ने आगे कहा, "शिवराज सिंह सबसे झूठ बुलावाते हैं और इस बार वह पीएम मोदी से भी झूठ बुलवा देंगे." दरअसल, बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ  'भ्रष्ठाचार नाथ' अभियान चलाया हुआ है. इस पर कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं है इसलिये अब मुझ पर ही अटैक कर रहे हैं. बिना सबूत के कहते हैं कमलनाथ भ्रष्ट है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही राज्य में कांग्रेस की सरकार आने वाली है. 


लालपुर और पकरियां गांव जाएंगे पीएम मोदी


पीएम मोदी शहडोल के लालपुर और पकरियां गांव में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. प्रधानमंत्री पहले 27 जून को शहडोल आने वाले थे, लेकिन  खराब मौसम के कारण उनका दौरा स्थगित हो गया था. उसके बाद यह 1 जुलाई का कार्यक्रम तैयार किया गया. पीएम मोदी ने आज शहडोल में सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन लांच किया.


ये भी पढ़ें: 


PM Modi MP Visit: सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन लांच करते हुए पीएम मोदी क्या कुछ बोले?