गुरुग्राम: देश की मशहूर डांसर और बिग बॉग कटेंस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी विवाद में घिरती नजर आईं. पुलिस ने सपना चौधरी की गाड़ी के एक्सीडेंट के बाद उनके घर पहुंचकर पूछताछ की. सपना ने इस पूरे मामले की जानकारी खुद मीडिया को दी.


न्यूज एजेंसी आईएनएक्स से बातचीत के दौरान सपना चौधरी ने बताया कि 25 दिसंबर की रात को उनकी गाड़ी फार्च्युनर से किसी ट्रक से टक्कर हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने उनके घर पहुंचकर उनसे पूछताछ की. सपना ने बताया कि कार का एक्सीडेंट दिल्ली में हुआ और वह उस वक्त हरियाणा में थीं. उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.


बातचीत में सपना ने बताया, मैं उस रात एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के लिए गई थी. इसके बाद मेरे दो अन्य साथी गायक कलाकार लेखक मुझे गुरुग्राम स्थित मेरे घर पर उतार कर मेरी कार लेकर चले गए. 25 दिसंबर की रात हरियाणवी लेखक गायक वीर साहू भी मौजूद थे.


वहीं वीर साहू का कहना है कि " उस रात सपना को घर छोड़ने के बाद मैंने रास्ते में दोस्त राजीव को साथ बैठाया. हम लोगों को हिसार जाना था, हमारी गाड़ी थोड़ी ही आगे बढ़ी थी कि पीछे से अज्ञात वाहन ने हमारी गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मेरी कार टक्कर से डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी दिशा की ओर घूमकर खड़ी हो गई.


वीर साहू ने शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप को नकारते हुए कहा, जब तक मैं और मेरा दोस्त होश ओ हवास में आए तब तक टक्कर मारने वाली गाड़ी मौके से फरार हो गई और हम पर शराब पीकर कार चलाने का आरोप लगाया जा रहा है.


ये भी पढ़ें


बैंकर ब्वॉयफ्रेंड संग मोना सिंह ने रचाई शादी, सामने आई Inside Photos

सेना की दो महिला डॉक्टर्स ने पेश की मदद की मिसाल, ट्रेन में कराई डिलिवरी