नई दिल्ली: पीएनबी घोटाले को लेकर देश में राजनीतिक माहौल गर्म है और कांग्रेस पीएम मोदी पर रोज निशाने साध रही है. आज भी नया हमला हुआ है. कांग्रेस के कपिल सिब्बल ने कहा कि चौकीदार सोता रहा. पकौड़े बनाता रहा. औऱ चोर खो गया. कांग्रेस अलावा और भी कई विपक्षी दलों के नेताओं ने बीजेपी और नरेन्द्र मोदी पर करारा हमला बोला है.


 


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नें पीएनबी घोटाले में कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "पीएनबी स्कैम 2011 में चालू हुआ, आज तक चल रहा है. भाजपा कांग्रेस पर आरोप लगा रही है और कांग्रेस भाजपा पर. सच ये है कि कांग्रेस के समय के सारे घोटाले आज भी चल रहे हैं. पहले कांग्रेस कमाती थी, अब उन्ही घोटालों से भाजपा कमाती है. इसलिए आज तक भाजपा ने किसी भी घोटाले में एक भी कांग्रेस वाले को जेल नहीं भेजा."

 



वहीं राहुल गांधी ने मोदी पर तंज करते हुए ट्वीट में लिखा, "पहले मोदी के साथ गले मिलिए, उसके बाद उनके साथ दावोस में एक मंच पर दिखिए. इसका फायदा ये होगा कि आप 12,000 करोड़ रूपये चुरा सकते हैं और माल्या की तरह देश छोड़कर भाग सकते हैं." इसी तरह सीपीआई(एम) के सीताराम येचुरी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की निगरानी में ये पूरा स्कैम हुआ है. उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री बयानबाजी से मोदी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.