PM Modi Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाल ही में सवाल सवाल किया गया कि क्या वह इस बात से संतुष्ट हैं कि देश कहां तक पहुंच गया है. इस पर पीएम मोदी ने कहा कि जिस दिन आप मोदी को संतुष्ट देखेंगे, उस दिन आपको उनको श्रद्धांजलि देनी होगी. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने पीएम मोदी के इस बयान की एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जो हाल ही में दक्षिण भारत के एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू की है. 


पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं. वह दक्षिण भारत में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने हाल के दिनों में दक्षिण भारत के कई न्यूज चैनलों को इंटरव्यू भी दिया है, ताकि वहां की जनता तक बीजेपी की बात को पहुंचाया जा सके. पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद कहा कि उन्हें बेहतरीन फीडबैक मिल रहा है और ये बिल्कुल स्पष्ट है कि देश की जनता रिकॉर्ड नंबर के साथ बीजेपी को जिताने वाली है. 


पीएम मोदी ने संतुष्ट होने पर क्या कहा?


इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी से सवाल किया जाता है कि क्या वह इस बात से संतुष्ट हैं कि हम (भारत) कहां तक पहुंचे हैं. इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा, "ऐसा है, जिस दिन मोदी संतुष्ट हो जाएंगे, तब लिख लेना कि आपको उसको श्रद्धांजलि देनी है. वे जिंदा नहीं हैं. मैं जीवन के आखिरी पल तक संतोष को टालता रहता हूं."


वह आगे मुस्कुराते हुए कहते हैं, "मेरे भीतर मैं कभी संतोष आने ही नहीं देता हूं, क्योंकि मैं वो असंतोष पालता हूं जिससे मुझे नया करने की प्रेरणा मिले. मुझे कभी संतोष की बात कहना भी मत, क्योंकि मुझे अभी बहुत कुछ करना है."






बीजेपी ने 370 सीटें जीतने का रखा टारगेट


लोकसभा चुनाव के पहते पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है. इस बार सात चरणों में वोटिंग करवाई जा रही है. बीजेपी ने 370 सीटें जीतने का टारगेट रखा है, जबकि एनडीए के लिए 400 सीटों का लक्ष्य रखा गया है. बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के उम्मीदवार भी देशभर में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान 4 जून को होने वाला है. बीजेपी को उम्मीद है कि वह इस बार भी आसानी से सरकार बना लेगी. 


यह भी पढ़ें: 'रेलवे का सफर बन गया सजा', ट्रेन में भीड़ का वीडियो शेयर कर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला