PM Modi Gamers Meet: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (13 अप्रैल) को देश के टॉप गेमर्स संग मुलाकात की. पीएम मोदी की खुशमिजाज अंदाज और चीजों की जानकारी से प्रभावित होकर गेमर्स ने उन्हें 'नमो ओपी' के नाम से नवाजा. यहां 'ओपी' का मतलब है, 'ओवरपावर्ड' यानी एक ऐसा शख्स है, जो बहुत ताकतवर है. गेमर्स ने न सिर्फ पीएम मोदी से मुलाकात की, बल्कि उनके साथ गेम्स भी खेला. कुछ हफ्ते पहले ही पीएम कई सारे कंटेट क्रिएटर्स से भी मिले थे. 


वहीं, कुछ राउंड गेम्स खेलने के बाद पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा, "भगवान करे मुझे इसकी आदत न लग जाए." मुलाकात के दौरान जब 'ठग' अग्रवाल नाम के एक गेमर ने जब पीएम मोदी को अपने बारे में बताते हुए कहा, "मैंने बहुत ही कम उम्र में पढ़ाई शुरू कर दी थी." इस पर पीएम ने चुटकी लेते हुए जवाब दिया, "हर कोई बहुत कम उम्र में ही पढ़ाई करता है." पीएम मोदी के ह्यूमर से प्रभावित होकर गेमर्स ने उन्हें 'कूलेस्ट पीएम' और 'देश का सबसे बड़ा इंफ्लूएंसर' बताया.


जब गेमर्स संग मुलाकात के दौरान नूब शब्द का हुआ जिक्र


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के दौरान गेमर्स ने उन्हें कई सारे नए वर्ड भी सिखाए. इसमें एक शब्द था Noob, जिसका मतलब नौसिखिए से है. वहीं, पीएम मोदी ये शब्द सुनने के बाद अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. उन्होंने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा, "अगर मैं चुनाव के समय इस शब्द का इस्तेमाल करूं तो लोग सोचने लगेंगे कि मैं किसकी ओर इशारा कर रहा हूं. अगर मैं बोल दूंगा तो आप लोग भी जान जाएंगे कि मैं किसकी बात कर रहा हूं."






यहां गौर करने वाली बात ये रही कि शब्द का मतलब जानने से पहले ही पीएम ने हंसना शुरू कर दिया था. इससे इंप्रेस होकर एक गेमर ने कहा, "सर को पहले से ही इस वर्ड का मतलब मालूम है." वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि पीएम का इशारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ था. हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार कंगना रनौत ने इसका वीडियो शेयर कर पूछा है कि आखिर ये नूब कौन है. 


यह भी पढ़ें: 'बाबा साहब भी आज संविधान नहीं बदल सकते', राजस्थान से पीएम मोदी ने 'INDIA' गठबंधन पर साधा निशाना