नई दिल्ली: देवों की भूमि, आदि गुरु शंकराचार्य की तपस्या और साधना की भूमि केदारनाथ धाम के दर्शन को पीएम नरेंद्र मोदी न सिर्फ अपने लिए, बल्कि एक बच्ची के लिए भी यादगार बना गए.



भगवान शिव का रुद्राभिषेक करने के बाद पीएम ने भगवान नंदनी की परिक्रमा की. जैसे ही पीएम मोदी केदारनाथ का दर्शन करने के बाद बाहर निकले, पीएम की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में बाहर लोग मौजूद थे, पीएम मोदी मौजूद लोगों से दिल खोलकर मिले, कइयों से चंद लम्हे गुफ्तगू करते भी दिखे...पीएम मोदी की इस दरियादिली के दौरान एक तस्वीर जो सबकी निगाहों में कैद हो गया, वो मोदी का एक बच्ची को प्यार-दुलार करना.



दरअसल, दर्शन के बाद जैसे ही पीएम मोदी बाहर निकले, उनका काफिला तेज़ी से आगे बढ़ रहा था. इस दौरान पीएम मोदी की नज़र एक जवान के कंधे पर बैठी एक नन्ही सी बच्ची पर पड़ी. फिर क्या था पीएम मोदी रुके और दुलार में बच्ची के पीठ पर थपकी दी और मुस्कुरा मुस्कुराकर बच्ची से बातें की..फिर लोगों का अभिवादन कबूल करते हुए आगे बढ़ते रहे.


ये अहम पल वहां मौजूद लोगों के लिए खास बन गया... बच्ची के लिए एक यादगार मुलाकात हो गई... आखिर इस छोटी से उम्र में उसे देश के प्रधानमंत्री से मिलने, उनके प्यार पाने का जो मौका मिल गया.