PM Modi Announcement: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के करीब आने के बीच देशवासियों के लिए बड़ी खबर आई. सूत्रों के हवाले से कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंद मिनट में बड़ा और अहम ऐलान करने वाले हैं. इसके बाद से ही अटकलें लगाई जाने लगीं कि प्रधानमंत्री सीएए के अलावा किसी और मुद्दे पर बड़ा ऐलान कर सकते हैं. इस खबर के आने के बाद अटकलों का बाजार तेज हो गया कि आखिर पीएम मोदी क्या कुछ बड़ी घोषणा करने वाले हैं. 


हालांकि, कुछ ही देर में साफ हो गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन नहीं होगा. इस बीच पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डीआरडीओ के वैज्ञानिकों को अग्नि-5 मिसाइल के सफल परीक्षण के लिए बधाई दी. 


सोशल मीडिया पर लग रही अटकलें 
जैसे ही मीडिया के विभिन्न चैनलों पर ये खबर आई कि पीएम मोदी बड़ा एलान कर सकते हैं, सोशल मीडिया पर कयासों का दौर चल पड़ा. कुछ यूजर्स का मानना था कि सीएए को लेकर बड़ा एलान हो सकता है.


कुछ यूजर्स का ये मानना है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को लेकर पीएम मोदी बड़ा ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, ये तमाम बातें कयासों और अटकलों पर ही कही जा रही हैं. अब तक किसी भी सूत्र ने ये जानकारी नहीं दी है कि पीएम कौन सा बड़ा एलान कर सकते हैं.


बता दें कि किसान लंबे समय से स्वामिनाथन आयोग की सिफारिश लागू करने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि सरकार एमएसपी को लेकर कानून बनाए. इस समय भी हरियाणा और पंजाब की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन चल रहा है.


पिछले दिनों इन किसानों ने दिल्ली चलो का नारा दिया था. हालांकि सरकार से बातचीत के बाद किसान संगठनों ने दिल्ली चलो का नारा फिलहाल के लिए टाल दिया.