PM Modi Tweet: पालम एयरपोर्ट (Palam Airport) पर गुरुवार (25 मई) को पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे युवक ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की. इस पर पीएम मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस युवक के शब्दों को नई ऊर्जा देने वाला और प्रेरित करने वाला बताया. पीएम (PM Modi) ने एबीपी न्यूज़ की वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ये करोड़ों देशवासियों का प्रेम और विश्वास ही है, जो मुझे नई ऊर्जा से भर देता है और हर पल देश सेवा के लिए प्रेरित करता है. 


नजफगढ़ के रहने वाले नुर्शीद अली गुरुवार सुबह 3 बजे पीएम के स्वागत के लिए पालम एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. उन्होंने पीएम का चित्र भी बनाया था जिसे वो साथ लेकर वहां खड़े थे. खुद को पीएम मोदी का समर्थक बताने वाले नुर्शीद अली ने कहा कि पिछले 9 साल से पीएम नरेंद्र मोदी तक ये बात पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. 


"पीएम ने दुनिया में देश का नाम रोशन किया"


उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी को इसलिए पसंद करता हूं क्योंकि उन्होंने दुनिया में मेरे देश का नाम रोशन किया है. मेरे दीन से आगे मेरा देश है. प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार की सुबह तीन देशों की अपनी छह दिवसीय यात्रा पूरी करने के बाद दिल्ली लौटे थे. बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने स्वदेश लौटने पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया था. 









प्रधानमंत्री ने किया था संबोधित


पालम एयरपोर्ट के बाहर उनका स्वागत करने के लिए एकत्र लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह विदेशों में भारत और यहां के लोगों की ताकत के बारे में आत्मविश्वास से बोलते हैं और दुनिया सुनती है क्योंकि यहां के लोगों ने पूर्ण बहुमत की सरकार चुनी है. पीएम ने कहा कि विश्व के नेता जानते हैं कि वह जो कहते हैं वह भारत के 140 करोड़ लोगों की आवाज है. 


ये भी पढ़ें- 


New Parliament Building: नई संसद के उद्घाटन समारोह से बायकॉट पर पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, ऑस्ट्रेलियाई नेताओं का किया जिक्र