Om Prakash Rajbhar Mother Passed Away: यूपी की योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम मोदी ने शुक्रवार (12 अप्रैल, 2024) को ओपी राजभर को फोन कर उनके मां के निधन पर संवेदना प्रकट की. 


पीएम मोदी ने साथ ही सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ''उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर जी की माताजी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे, साथ ही शोक-संतप्त परिजनों को इस पीड़ा को झेलने की शक्ति दे. पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. ओम शांति!''


दरअसल, यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां जितना देवी का गुरुवार (11 अप्रैल, 2024) की रात को 85 साल की उम्र में निधन हो गया. इसको लेकर राजभर ने खुद सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी देते हुए कहा है कि मेरी मां अब इस दुनिया में नहीं रही. 






राजभर की मां जितना देवी के निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक संवेदना प्रकट की है. 


योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा?
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर की माता के देहावसान की दुखद सूचना प्राप्त हुई. प्रभु श्री राम से पूजनीय माता की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूं.


ये भी पढ़ें- UP News: कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज