PM Modi Statement on Bypoll Results: आजमगढ़ और रामपुर में बीजेपी की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट करते हुए इस जीत को ऐतिहासिक बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक है. यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकार के लिए व्यापक पैमाने पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है. समर्थन के लिए लोगों का आभारी हूं. मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं.'


इसके अलावा उन्होंने आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश और त्रिपुरा के सभी मतदाताओं को वोट देने का आभार भी व्यक्त किया. 






6 से ज्यादा वोटों से दर्ज की जीत


बता दें कि त्रिपुरा (Tripura) के मुख्यमंत्री माणिक साहा टाउन बोर्डोवली सीट (Town Bordowali Seat) से 6104 वोट से विधानसभा उप चुनाव जीत गए हैं, त्रिपुरा में चार सीट्स पर विधानसभा उपचुनाव था जिसमें से बीजेपी ने तीन और कोंग्रेस ने एक सीट पर जीत दर्ज की है. 


मुख्यमंत्री माणिक साहा  (Manik Sah) को डेढ़ महीने पहले बिप्लब देब (Biplab Deb) को मुख्यमंत्री पद से हटाकर गद्दी पर बैठाया गया था, पार्टी ने उन्हें टाउन बोर्डोंवली से विधानसभा उपचुनाव में मैदान में उतारा था जहां से साह ने कॉग्रेस के उम्मीदवार को 6 हज़ार से ज़्यादा वोटों से पराजित किया है. 


ये भी पढ़ें:


Maharashtra में राजनीतिक संकट के बीच अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, कोरोना संक्रमण के बाद हुए थे भर्ती 


Bypolls Results 2022: रामपुर उपचुनाव की हार पर आई आजम खान की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा