Asaduddin Owaisi Targets PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेजस विमान उड़ान भरने पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक तरफ हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री जेट विमान में ट्रायल कर रहे हैं.


ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "पाकिस्तान के आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में हमारे जवानों की जान लेली, जिसकी मैं निंदा करता हूं. एक तरफ हमारे जवान शहीद हो रहे हैं. दूसरी ओर पीएम मोदी जेट में ट्रायल कर रहे हैं."


'चुनाव प्रचार में दिखा रहे देशभक्ति'
उन्होंने कहा कि यहां चुनाव प्रचार में आकर बीजेपी के बड़े-बड़े मंत्री आकर अपनी देशभक्ति दिखा रहे हैं, जबकि सीमा पर सेना के जवान मारे जा रहे हैं. पिछले महीने भी कई जवान शहीद हुए.






कैप्टन शुभमन गुप्ता मां के वीडियो का किया जिक्र
इस दौरान AIMIM नेता ने कहा कि कैप्टन शुभमन गुप्ता की मां का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह रो रही हैं और वीडियो में बीजेपी को लोग, जिसमें एक मंत्री है. वे उनको चेक देने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि शहीद की मां उनसे कह रही हैं कि यह तमाशा मत करो.


'पीएम मोदी ने डाली फोटो लेने की आदत'
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, " ये (बीजेपी के मंत्री) जो राष्ट्रवाद की बड़ी-बड़ी बाते करते हैं. वह एक मां के गम को नहीं समझ सके. इन नादान बीजेपी के नेताओं को फोटो लेना का शोक था."


उन्होंने कहा कि आपने इन सबको फोटो खिंचवाने और पब्लिसिटी की आदत डाल दी. यह लोग यह भी नहीं देखते कि एक मां ने अपने बेटे ने देश की सेवा में एक बहादुर बेटे खो दिया.


तेजस विमान में भरी थी उड़ान
बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार (25 नवंबर) को पायलट की वर्दी 'जी-सूट' पहनकर स्वदेशी रूप से विकसित और निर्मित तेजस विमान से उड़ान भरी थी.


यह भी पढ़ें- तेलंगाना के सीएम केसीआर ने खड़े किए कांग्रेस पर सवाल तो राहुल गांधी बोले- 'जहां आप पढ़े, वो स्कूल हमने बनवाया'