Smriti Irani Jibe At Arvind Kejriwal: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि केजरीवाल पहले ही अपनी आधी कैबिनेट को जेल भेज चुके हैं. 


रविवार (17 दिसंबर) को दिल्ली में एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. इस दौरान बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी वहां मौजूद थे.  


अरविंद केजरीवाल पर क्या बोलीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी?


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, स्मृति ईरानी ने कहा, ''...मैं जानती हूं मनोज भैया, आपकी और जिला अध्यक्ष जी की केजरीवाल सरकार से कोई अपेक्षा नहीं है... जो आधी कैबिनेट जेल भेज चुका हो वो खुद कब तक जेल के बाहर रहेगा, इसकी गारंटी दिल्ली की जनता के सामने नहीं है.''









बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जेल में हैं. पिछले साल दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली शराब नीति में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जांच के आदेश दिए थे. शिकायत के बाद 'आप' सरकार ने नीति वापस ले ली थी.


नवंबर में ईडी के बुलाने पर पूछताछ के लिए नहीं गए थे केजरीवाल


नवंबर में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरविंद केजरीवाल को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि, उन्होंने यह कहते हुए एजेंसी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया था कि समन अवैध और राजनीति से प्रेरित है.


एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम केजरीवाल और उनके सहयोगी कई बार कह चुके हैं कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस महीने आम आदमी पार्टी ने एक अभियान चलाकर दिल्ली के लोगों से पूछा कि क्या केजरीवाल को गिरफ्तार होने पर मुख्यमंत्री पद से हट जाना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए.


यह भी पढ़ें- 'कोविड की तरह है एंटी-नेशनल नैरेटिव, इसे करना होगा बेअसर', बोले उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़