देशभर में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं. आम जनता बढ़ती महंगाई से बेहाल हो चुकी है. ऐसे में  बढ़ती कीमतों के खिलाफ  विपक्षी पार्टियां भी केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन  कर रही हैं.  जम्मू में भी पेट्रोल 90 रुपये के पार पहुंच गया है. जिसके कारण विपक्ष, मोदी सरकार को बढ़ती हुई कीमतें काबू न करने को लेकर घेर रहा है. सोमवार को जम्मू में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों का रुख किया और तेल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.


मोदी सरकार के टैक्स करंट से आम जनता बेहाल


इस दौरान पीडीपी कार्यकर्ता प्रेस क्लब से बाहर जाकर सड़क जाम करना चाहते थे लेकिन वहां पहले से मौजूद पुलिस ने पीडीपी कार्यकर्ताओं को बाहर जाने से रोका जिसके बाद पीडीपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हो गई. पीडीपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जम्मू-कश्मीर में मोदी सरकार ने लोगों को टैक्स का वह करंट दिया है जिससे आम जनता त्रस्त है.


पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतें काबू करने की मांग


इतना ही नहीं  पीडीपी कार्यकर्ताओं ने ये भी आरोप लगाया है कि  न केवल पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतें यहां के आम जनता को परेशान कर रही है बल्कि जिस तरह से सरकार ने यहां पर प्रॉपर्टी टैक्स लगाया है और जगह-जगह पर टोल प्लाजा लिया जा रहा हैं उससे भी आम जनता परेशान है. पीडीपी कार्यकर्ताओं ने मांग की कि केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों पर काबू पाने के लिए कदम उठाये.


ये भी पढ़ें

LPG Price Hike: 'महंगाई डायन' का कहर जारी, 1 दिसंबर को ₹ 594 मिलने वाला सिलेंडर 1 मार्च को ₹ 819 का हुआ

बिहार में फ्री होगा कोरोना वैक्सीनेशन, प्राइवेट अस्पतालों में भी सरकार करेगी इंतजाम- नीतीश कुमार