Mehbooba Mufti on Tajmahal Row: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. महबूबा ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के अनंतनाग के सूर्य मंदिर में पूजा का जिक्र करते हुए कहा कि, बीजेपी सरकार लोगों को रोजगार नहीं दे पा रही है इसलिए ध्यान भटकाने के लिए मुसलमानों के पीछे लोगों को लगाया जा रहा है.


ताजमहल विवाद को लेकर भी दिया जवाब
ताजमहल को लेकर भी पिछले कुछ दिनों से चर्चा है, यहां कई कमरे खुलवाने की मांग हो रही है और इसके लिए हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की गई है. इसे लेकर महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, मस्जिद और ताजमहल की बात की जा रही है. मुगलों के वक्त की मस्जिदें और ताजमहल के पीछे पड़ने से कुछ हासिल नहीं होगा. अगर दम है तो लालकिले और ताजमहल को मंदिर बना दें, फिर देखते हैं कि कितने लोग इस देश में उन्हें देखने आएंगे. 


बुलडोजर को लेकर दिया था बयान
ऐसा नहीं है कि महबूबा मुफ्ती ने पहली बार देश के हालात को लेकर बयान दिया हो. इससे पहले भी वो मोदी सरकार पर लगातार हमलावर रही हैं. कुछ दिन पहले महबूबा मुफ्ती ने बुलडोजर की कार्रवाई पर भी बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि, भगवा पार्टी के नेताओं के बीच मुसलमानों के घर और रोटी छीनने की होड़ लगी हुई है. उन्होंने कहा था कि, बीजेपी का बुलडोजर अब अल्पसंख्यकों के घरों तक पहुंच चुका है. 


बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देशभर में ऐसे कई मुद्दे चर्चा में हैं. जिन्हें लेकर राजनीतिक घमासान तेज है. फिर चाहे वो बुलडोजर की कार्रवाई हो, लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद हो, भाषा विवाद हो या फिर ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का मामला हो. वहीं अब ताजमहल को लेकर भी बहस शुरू हो चुकी है. 


ये भी पढ़ें


Sri lanka Crisis: श्रीलंका में गृह युद्ध के हालात, राजपक्षे सरकार के मंत्रियों-नेताओं के घरों पर हमले-आगजनी, सांसद समेत 7 की मौत


'संकट से जूझ रहे श्रीलंका की मदद करेगा भारत', भारतीय उच्चायुक्त ने बताया कैसे निभाएंगे दोस्ती